लाइव टीवी

आकाश चोपड़ा का दावा- IPL नीलामी में ये परिवार होने वाला है मालामाल, इन भारतीय खिलाड़ियों का लगेगा 'जैकपॉट'

Updated Feb 07, 2022 | 19:34 IST

IPL 2022 player's Auction, Aakash Chopra makes predictions: आईपीएल 2022 की नीलामी में अब कुछ ही दिन का समय बचा है। इस बार की मेगा नीलामी में कौन से भारतीय खिलाड़ी सर्वाधिक कमा सकते हैं, आकाश चोपड़ा ने इसकी भविष्यवाणी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
आकाश चोपड़ा की आईपीएल 2022 नीलामी पर भविष्यवाणी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी अब कुछ ही दिन दूर
  • आकाश चोपड़ा ने की आईपीएल नीलामी को लेकर भविष्यवाणी
  • एक परिवार इस नीलामी से सबसे ज्यादा कमाने वाला है

आईपीएल 2022 की नीलामी होने में अब कुछ ही समय बचा है। आगामी शनिवार-रविवार (12 और 13 फरवरी) को इंडियन प्रीमियर लीग इतिहास की सबसे बड़ी नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) का आयोजन होगा। दो नई टीमें भी बोली लगाने के लिए मैदान में होगी। पहली बार नीलामी में 10 टीमें होंगी और जमकर पैसा लुटाया जाएगा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उन भारतीय नामों का दावा किया है जो उनके मुताबिक इस आईपीएल नीलामी में सबसे ज्यादा कमाने वाले हैं।

आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में बड़ी कमाई को लेकर जिन दो भारतीय खिलाड़ियों का नाम सबसे पहले लिया, वो हैं- श्रेयस अय्यर और ईशान किशन। इन दोनों की टीमों ने इनको रिटेन नहीं किया था और अब इनकी बोली लगेगी। चोपड़ा के मुताबिक ये दोनों खिलाड़ी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप-5 खिलाड़ियों में जरूर शामिल रहेंगे। आकाश चोपड़ा कई और ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताए जिनका इस बार की नीलामी में जैकपॉट लग सकता है।

ये भी पढ़ेंः आरसीबी इस ऑलराउंडर पर फिदा, लग सकती है 12 करोड़ की बोली

चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम 'गेम प्लानः आईपील ऑक्शन स्पेशल' में कहा, "भारतीय खिलाड़ियों के लिए नीलामी का दिन शानदार रहने वाला है, वे खुशी-खुशी अपने बैंक की तरफ जाने वाले हैं। ईशान किशन और श्रेयस अय्यर काफी महंगे रहने वाले हैं। इसके अलावा, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, आवेश खान, युजवेंद्र चहल और राहुल चाहर। अगर आप चाहर भाईयों (दीपक और राहुल) को साथ रखकर देखें, तो मुझे लगता है कि उनका परिवार इस नीलामी से सबसे ज्यादा पैसा घर ले जाने वाला है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल