लाइव टीवी

आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तानी टीम की एक बड़ी ताकत के बारे में बताया

Updated Sep 07, 2022 | 21:50 IST

Asia Cup 2022, Pakistan cricket team spinners: एशिया कप 2022 में पाकिस्तानी स्पिनर्स को लेकर बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सिर्फ दो स्पिनर होने के बावजूद पाकिस्तानी स्पिन अटैक बेहद मजबूत है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • पाकिस्तानी टीम पर आकाश चोपड़ा का बयान
  • आकाश चोपड़ा ने बताई पाक टीम की बड़ी ताकत

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि प्लेइंग इलेवन में केवल दो स्पिनरों के साथ खेलने के बावजूद पाकिस्तान की गेंदबाजी लाइनअप मजबूत है। बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज और लेग स्पिनर शादाब खान ने भारत के खिलाफ सुपर फोर मैच में पाकिस्तान की पांच विकेट की जीत में क्रमश: 6.25 और 7.75 की इकॉनमी रेट से किफायती गेंदबाजी की।

नवाज और शादाब के अलावा पाकिस्तान के पास उस्मान कादिर के रूप में एक बैक-अप लेग स्पिनर है। अगर पाकिस्तान शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार का मैच जीत जाता है, तो भारत और अफगानिस्तान दोनों एशिया कप से बाहर हो जाएंगे, जिससे उनके लिए संयुक्त अरब अमीरात में 2022 एशिया कप के फाइनल में पहुंचने का मार्ग प्रशस्त होगा।

चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'गेम प्लान' शो पर कहा, "उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी ठीक लग रहा है। अगर हजरतुल्लाह जजई और नजीबुल्लाह जदरान अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, तो उनके पास इफ्तिखार अहमद से गेंदबाजी कराने का विकल्प होगा। इसलिए उनके पास विकल्प है। मेरी राय में पाकिस्तान की गेंदबाजी लाइनअप मजबूत है।"

PAK vs AFG LIVE SCORE: पाकिस्तान-अफगानिस्तान एशिया कप 2022 मैच के स्कोर व ताजा अपडेट्स के लिए क्लिक करें

उन्होंने कहा, "बेशक, पिच तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल नहीं है, लेकिन तब मदुशंका (श्रीलंका के) को दो विकेट मिले, इसलिए आप अभी भी सोच सकते हैं कि तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है और अपना काम कर सकते हैं। इसलिए, पाकिस्तान, भले ही उसके पास केवल दो स्पिनर हैं, फिर भी एक बहुत ही शक्तिशाली आक्रमण है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल