लाइव टीवी

डेढ़ महीने बाद वापसी करने जा रहा है ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज बल्लेबाज, एक साल से वनडे, तीन साल से नहीं खेला टेस्ट

Updated Dec 21, 2021 | 07:00 IST

Aaron Finch comeback: ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज बल्लेबाज ने एक साल से वनडे और तीन साल से नहीं खेला है टेस्ट मैच। अब चोट से ठीक होकर डेढ़ महीने बाद हो रही है मैदान में वापसी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
आरोन फिंच
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड का दिग्गज बल्लेबाज वापसी के लिए है तैयार
  • आरोन फिंच ने तीन साल से नहीं खेला है कोई टेस्ट मैच, एक साल से वनडे नहीं खेला
  • डेढ़ महीने से था चोटिल, अब टी20 से होने जा रही है वापसी

ऑस्ट्रेलिया सीमित ओवर के कप्तान आरोन फिंच ने पुष्टि की है कि वह 22 दिसंबर को मेलबर्न के मार्वल स्टेडियम में 'पर्थ स्कॉर्चर्स' के खिलाफ 'मेलबर्न रेनेगेड्स' टीम के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। वो डेढ़ महीने बाद मैदान में वापसी करने जा रहे हैं। फिंच ने तीन साल से कोई टेस्ट मैच, एक साल से कोई वनडे मैच नहीं खेला है।

ऑस्ट्रेलिया का ये 35 वर्षीय दिग्गज खिलाड़ी रेनेगेड्स के शुरुआती तीन मैचों में खेलने से चूक गया था। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपने घुटने की चोट से उबरने में समय लगा है। फिंच ने अब पुष्टि की है कि वह खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

फिंच ने सोमवार को मीडियाकर्मियों से कहा "मैं मैच में खेलने के लिए तैयार हूं। मैंने मैच का अभ्यास किया है। मैंने इस दौरान बल्लेबाजी की और यह करके बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

मेलबर्न रेनेगेड्स का 22 और 26 दिसंबर को पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ मार्वल स्टेडियम में मैच है, जिसमें फिंच टीम की तरफ से खेलेंगे। वे 29 दिसंबर को भी मुकाबले में खेलेंगे। बीबीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले फिंच दूसरे बल्लेबाज हैं, जो टीम के शीर्ष क्रम को अपनी बल्लेबाजी से मजबूत करेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल