लाइव टीवी

ऑस्‍ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, बांग्‍लादेश दौरे पर नहीं जाएगा टीम का सबसे प्रमुख खिलाड़ी

Updated Jul 25, 2021 | 22:51 IST

Aaron Finch ousted of Bangladesh tour: ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बांग्‍लादेश दौरे पर जाना है। मगर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के कप्‍तान आरोन फिंच इस दौरे पर नहीं जा सकेंगे।

Loading ...
मिचेल मार्श और आरोन फिंच
मुख्य बातें
  • आरोन फिंच ऑस्‍ट्रेलिया के बांग्‍लादेश दौरे पर नहीं जाएंगे
  • आरोन फिंच चोटिल होने के बाद से वेस्‍टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज से बाहर हो गए हैं
  • आरोन फिंच अपने घर लौटेंगे और क्‍वारंटीन पूरा करने के बाद सर्जरी करा सकते हैं

बारबाडोस: ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ शेष दौरे और बांग्लादेश के साथ आने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। फिंच को विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं।

अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्वकप की प्राथमिकता को देखते हुए फिंच स्वदेश वापस लौटेंगे और 14 दिनों के क्वारंटीन पीरियड को पूरा करने के बाद उनकी सर्जरी हो सकती है।

फिंच ने कहा, 'मुझे दुख है कि मैं घर वापस लौट रहा हूं। बांग्लादेश जाने से बेहतर यही होगा क्योंकि मैं वहां खेल नहीं पाऊंगा। जरूरत पड़ने पर मेरी सर्जरी हो सकती है, जिसके बाद विश्व कप को देखते हुए रिकवरी भी शुरू करनी है।'

फिंच टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्लान के मुख्य खिलाड़ी हैं। चयनकर्ताओं के लिए फिलहाल सबसे बड़ी चिंता यह है कि फिंच की अनुपस्थिति में बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम की कमान कौन संभालेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल