लाइव टीवी

इंटरव्यू लेने आई पत्रकार को ही अपना दिल दे बैठा था ये दिग्गज क्रिकेटर

Updated Jul 06, 2022 | 10:18 IST

विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल की लव स्टोरी काफी खुशनुमा और प्यारी है। मैदान पर गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाले गप्टिल निजी जिंदगी में बेहद संजीदा और रोमांटिक हैं। यही वजह है कि जब एक खूबसूरत खेल पत्रकार लॉरा मैकगोल्ड्रिक उनका इंटरव्यू लेने आई तो वह उन्हें अपना दिल दे बैठे। बाद में दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
laura mcgoldrick and martin guptill
मुख्य बातें
  • मार्टिन गप्टिल वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले पहले कीवी बल्लेबाज हैं
  • कीवी ओपनर गप्टिल की पहली मुलाकात लॉरा के साथ मैदान पर हुई थी
  • खेल पत्रकार के तौर पर लॉरा ने लंबे समय तक किया हैै काम

35 वर्षीय मार्टिन गप्टिल को वनडे और टी-20 क्रिकेट में न्यूजीलैंड के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले गप्टिल मैदान पर गेंदबाजों के खिलाफ भले ही काफी क्रूर नजर आते हैं लेकिन निजी जिंदगी में वह काफी सरल और जिंदगी के हर पल का मजा लेने वाले इंसान माने जाते हैं। वह क्रिकेट के बाद अपने परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। 

पहली नजर में ही लॉरा से हो गया प्यार

अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए मार्टिन गप्टिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी और लॉरा की मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा कि मैंने एक टूर्नामेंट के दौरान लॉरा को देखा था, जो वहां खेल पत्रकार के तौर पर आई थीं। लॉरा को देखते ही मैं उन्हें दिल दे बैठा। वह बेहद ही खूबसूरत और दिलकश लग रही थीं। 

प्यार की पींगे बढ़ने लगीं

लॉरा ने उस टूर्नामेंट के दौरान गप्टिल का इंटरव्यू लिया और इस तरह से दोनों के बीच पहली मुलाकात हुई। इसके बाद, दोनों के बीच दोस्ती हुई और मुलाकात का सिलसिला बढ़ गया। दोनों के प्यार के किस्से क्रिकेट जगत में सुर्खियां बनने लगे। लॉरा बहुत प्रतिभावान और पढ़ी-लिखी हैं। खेल पत्रकार के अलावा वह रेडियो होस्ट रह चुकी हैं। यही नहीं, वह एक अच्छी अभिनेत्री भी हैं और कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। यही नहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। 

2014 में हुई शादी

लंबे अफेयर के बाद गप्टिल और लॉरा ने शादी करने का फैसला किया। 13 सितंबर 2014 में गुप्टिल और लॉरा की आकलैंड में काफी धूमधाम से शादी हुई। इस शादी में मार्टिन गप्टिल के साथी बल्लेबाज रोस टेलर ने बेस्ट मैन (शादी में दुल्हे के साथ सबसे आगे चलने वाले को बेस्ट मैन कहते हैं) बने।  न्यूजीलैंड के सबसे अमीर व्यक्ति ग्रीम हार्ट की बेटी ग्रेटचेन हॉक्सबी ने भी इस शादी में शिरकत की। वह दुल्हन बनी लॉरा की सहेली थीं। इस शानदार शादी में न्यूजीलैंड क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की। गप्टिल और लॉरा की एक प्यारी सी बेटी है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल