लाइव टीवी

WTC Final से पहले अजीत अगरकर ने कही अहम बात, टीम इंडिया को दी चेतावनी और नसीहत

Updated May 31, 2021 | 23:05 IST

Ajit Agarkar on ICC World Test Championship Final: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने भारतीय टीम को नसीहत दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ajit Agarkar
मुख्य बातें
  • विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल - भारत बनाम न्यूजीलैंड
  • भारतीय क्रिकेट टीम के पू्र्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने टीम इंडिया को दी नसीहत
  • न्यूजीलैंड को हल्के में ना लिया जाए, टीम इंडिया को इतिहास याद रखना होगा

भारत को 18 जून से शुरू हो रही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में केन विलियमसन की अगुवाई वाले न्यूजीलैंड को कम करके नहीं आंकना चाहिए। यह कहना है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर सोमवार को कहा, मुझे उम्मीद है भारत आने वाले मैच में न्यूजीलैंड को कम करके नहीं आंकेगा। मुझे नहीं लगता कि भारतीय टीम उन्हें कम आंकने की गली करेगी। मुझे लगता है कि अंडरडॉग टैग न्यूजीलैंड से दूर हो गया है। डब्ल्यूटीसी फाइनल 18-22 जून के बीच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में खेला जाएगा।

अगरकर ने कहा, हर आईसीसी टूर्नामेंट जिसे आप देखते हैं - ठीक है, यह अपनी तरह का पहला टेस्ट चैंपियनशिप है - चाहे वह टी 20 विश्व कप हो, चैंपियंस ट्रॉफी, विश्व कप हो कीवी टीम हमेशा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल या फाइनल में रही है। उनमें निरंतरता है। इसलिए, अंडरडॉग टैग हट जाना चाहिए। हां, शायद, कुछ अन्य टीमों में बड़े नाम हैं और इसलिए आप उन्हें पसंदीदा के रूप में गिनते हैं।

अगरकर को लगा कि भारत न्यूजीलैंड को कम नहीं आंकेगा। बकौल अगरकर इसलिए, मुझे नहीं लगता कि भारत उन्हें कम करके आंकेगा। भारत को अच्छा खेलना होगा क्योकि इस टीम को हराने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल