लाइव टीवी

अंबाती रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ पर लगाए गंभीर आरोप, अजहर बोले 'वो निराश क्रिकेटर है'

Updated Nov 23, 2019 | 21:31 IST | भाषा

Ambati Rayudu: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। जवाब में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Ambati Rayudu with Sachin Tendulkar

हैदराबाद: बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए शनिवार को तेलंगाना के निगम प्रशासन मंत्री केटी रामाराव से हस्तक्षेप करने के लिये कहा। इस बीच एचसीए अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन ने रायुडु को निराश क्रिकेटर करार दिया। रायुडू ने ट्विटर का सहारा लेते हुए एचसीए के कई सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के मामले लंबित होने का आरोप लगाया।

रायुडू ने ट्वीट किया, ‘हैलो सर केटी रामाराव, मेरा आपसे आग्रह है कि कृपया एचसीए में बड़े पैमाने पर व्याप्त भ्रष्टाचार पर ध्यान देकर उसका निदान करें। हैदराबाद कैसे शानदार प्रदर्शन कर सकता है जबकि उसकी क्रिकेट टीम पैसे और भ्रष्ट लोगों से प्रभावित हैं जिनके खिलाफ एसीबी के कई मामले हैं जो कि दबाये जा रहे हैं।’

अजहरूद्दीन से जब रायुडु के आरोपों पर प्रतिक्रिया देने के लिये कहा गया तो हाल में एचसीए अध्यक्ष चुने गये इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘वह निराश क्रिकेटर है।’ रायुडू ने इससे पहले आईसीसी विश्व कप के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर 3D चश्मे संबंधी विवादास्पद पोस्ट की थी। भारत की तरफ से 55 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और छह टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले रायुडु ने जुलाई में विश्व कप के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी लेकिन अगस्त में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया था।

रायुडू ने विजय हजारे ट्राफी और सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टूर्नामेंटों में हैदराबाद की अगुवाई की। रिपोर्टों के अनुसार रायुडु ने शुक्रवार को प्रथम श्रेणी क्रिकेट से विश्राम लेने का फैसला किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल