लाइव टीवी

कोरोना के खौफ के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जताई इस बात की खुशी

Updated Mar 19, 2020 | 00:09 IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस के खौफ के बीच इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए एक बात की खुशी जताई है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sourav ganguly
मुख्य बातें
  • कोराना की वजह से रद्द हुई भारत-द. अफ्रीका वनडे सीरीज
  • 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 13 को दो सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया
  • बीसीसीआई के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कर रहे हैं घर से काम

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने जब से बीसीसीआई के अध्यक्ष का पद संभाला है तब से लेकर अब तक वो लगातार काम में जुटे हैं। उनका कार्यकाल छोटा है ऐसे में वो नए संविधान के लागू होने के बाद बीसीसीआई के प्रशासनिक ढांचे को दुरुस्त करने में लगे हैं इसके साथ ही खिलाड़ियों और खेल की स्थिति में सुधार के लिए भी बहुत से काम उन्होंने किए हैं। ऐसे में उन्हें लंबे समय से आराम का मौका नहीं मिला। 

लेकिन कोराना वायरस ने ऐसा कहर ढाया कि पूरी दुनिया ठहर सी गई। भारत में भी कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार हर तरह के प्रयास कर रही है। ऐसे में पूरे देश में बंद की स्थिति बन गई है।आईपीएल की तारीख को भी 29 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है।  लोग घरों में बैठकर काम कर रहे हैं। बीसीसीआई ने भी अपने कर्मचारियों को ऑफिस आने के बजाए घर से काम करने का फरमान सुना दिया है। 

आईपीएल के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन के अवकाश का मौका मिला है। ऐसे में बुधवार को गांगुली ने आराम करते हुए इन्सटाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, कोराना वायरस के खौफ के बीच शाम पांच बजे लॉन्ज में बैठकर खुश हूं। वो भी फ्री, मुझे नहीं याद कि आखिरी बार मैंने ऐसा कब किया था। 

बीसीसीआई ने अपनेकर्मचारियों को घर से काम करने के लिये कहा है जबकि आईपीएल को लेकर अभी असंमजस की स्थिति बनी हुई। गांगुली ने खुद ही संकेत दिये हैं अगर 15 अप्रैल के बाद चीजों में सुधार होता है तो आईपीएल को छोटा किया जा सकता है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल