लाइव टीवी

दक्षिण अफ्रीका को लगा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ धाकड़ ऑलराउंडर

Updated Jul 21, 2022 | 23:43 IST

Andile Phehlukwayo ruled out of ODI series: दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर एंडिल फेहलुकवायो इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

Loading ...
एंडिल फेहलुकवायो

लंदन: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैच की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले मेहमान दक्षिण अफ्रीका तो तगड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर एंडिल फेहलुकवायो तीन मैच की वनडे सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गए हैं। 

फील्डिंग के दौरान मैदान पर भिड़े थे फेहलुकवायो और महाराज
सीरीज के मंगलवार को खेले गए पहले मुकाबले के दौरान फेहलुकवायो की कप्तान केशव महाराज के साथ भिड़ंत हो गई थी। दोनों खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान गेंद का पीछा करते हुए भिड़ गए थे। फेहलुकवायो की ठोढ़ी महाराज के कंधे से जा लगी। 26 वर्षीय फेहलुकवायो के चोटिल होने के बाद आईसीसी के कन्कशन सब्सटीट्यूट नियम के अंतर्गत ड्वेन प्रिटोरियस खेलने उतरे। मैदान से बाहर आने के बाद फेहलुकवायो को निगरानी में रखा गया।

वनडे सीरीज से हुए बाहर, टी20 सीरीज के लिए बाद में होगा फैसला
मेहमान टीम के डॉक्टर हसेंद्र रामजी ने बताया कि उनकी स्थिति में सुधार है। जो कि टीम के लिए उत्साह वाली बात है। वो सीरीज के दूसरे और तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। उनके टी20 सीरीज में खेलने के बारे में निर्णय बाद में लिया जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल