लाइव टीवी

VIDEO: रुतुराज के हेल्मेट पर लगकर बाउंड्री पार गई सुपरफास्ट बाउंसर, ओवर में लगातार 5 चौके

Updated Jun 14, 2022 | 21:52 IST

Anrich Nortje bouncer to Ruturaj Gaikwad: टीम इंडिया के युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 में शानदार लय में थे। इसी बीच एनरिच नॉर्किया के खिलाफ एक ओवर काफी नाटकीय रहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रुतुराज गायकवाड़ बाउंसर का सामना करते हुए
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका तीसरा टी20 मैच
  • रुतुराज गायकवाड़ और एनरिच नॉर्किया के बीच दिलचस्प टक्कर
  • काफी नाटकीय रहा ओवर, गेंदबाज ने डराया भी, गेंदों की पिटाई भी हुई

Ruturaj Gaikwad viral video: विशाखापट्टनम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया जहां मेहमान टीम ने टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बैटिंग करने बुलाया गया। टीम इंडिया के युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला पूरी सीरीज में तो शांत दिखा लेकिन इस बार वो जमकर गरजे। इसी बीच आईपीएल में जलवा दिखा चुके दक्षिण अफ्रीका के सबसे तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्किया और रुतुराज गायकवाड़ के बीच एक ओवर में दिलचस्प व अनोखी भिड़ंत हुई।

मामला एनरिच नॉर्किया द्वारा किए गए भारतीय पारी के पांचवें ओवर का है। इस ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार अंदाज में दो चौके जड़ दिए थे। तीसरी गेंद पर नॉर्किया ने अपनी रफ्तार से रुतुराज का डराने के प्रयास में एक खतरनाक बाउंसर फेंकी जो अचानक से अंदर की ओर आई और इस गेंद से काफी बचने के बावजूद वो रुतुराज के हेल्मेट ग्रिल से जा टकराई। हालांकि इसका गेंदबाज को कुछ फायदा नहीं हुआ क्योंकि गेंद हेल्मेट से टकराकर उतनी ही रफ्तार से थर्ड मैन दिशा में बाउंड्री पार कर गई।

देखिए उस खतरनाक बाउंसर का वीडियो

IND vs SA 3rd T20 LIVE SCORE: इस मैच का ताजा स्कोर जानने के लिए यहां क्लिक करें

लगातार पांच चौके, नॉर्किया दंग

नॉर्किया को लगातार तीन गेंदों पर चौके पड़ चुके थे और तीसरी गेंद पर बाउंसर से उन्होंने रुतुराज का डराने का काम भी किया। लेकिन इसका भी कोई असर नहीं हुआ और चौथी व पांचवीं गेंदों पर भी रुतुराज ने दो और शानदार चौके जड़ दिए। आईपीएल में अपनी रफ्तार के लिए मशहूर रहे नॉर्किया ने यहां भी अपनी रफ्तार का दम दिखाया लेकिन वो रुतुराज का प्रदर्शन देखकर दंग नजर आए।

येे भी पढ़िएः रुतुराज गायकवाड़ ने जड़ा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक, जानिए कैसी रही उनकी पारी

रुतुराज गायकवाड़ ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पहला पचासा जड़ा और भारत को शानदार शुरुआत दी। उन्होंने 35 गेंदों में 57 रनों की शानदार धुआंधार पारी खेली जिसमें 7 चौके और दो बेमिसाल छ्क्के शामिल थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल