लाइव टीवी

VIDEO: रोहित शर्मा ने ली जीत की शपथ, फैंस को बोले- ‘जीत के बाद दूंगा ऑटोग्राफ वाली टी शर्ट’

Updated Aug 28, 2022 | 18:43 IST

Rohit Sharma Viral Video: एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त 2022 को हो चुकी है, जिसके बाद अब हाई वोल्टेज भारत-पाक मुकाबला आज 28 अगस्त को खेला जाना है। मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading ...
इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का वीडियो
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022 का बिगुल बज चुका है
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का वीडियो
  • आज 28 अगस्त को भारत-पाक मुकाबला खेला जाना है

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का बिगुल बज चुका है। इस बार संयुक्त अरब अमीरात इस टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है। भारत के बिल्कुल उलट, संयुक्त अरब अमीरात UAE में फैंस का भारतीय क्रिकेटरों से मिलना थोड़ा आसान नजर आता है। यहां लोगों को भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के कई मौके भी अक्सर मिल जाते हैं।

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के बहुत सारे वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसमें फैंस को भारतीय क्रिकेटरों के साथ बातचीत करते और उन्हें मैच के लिए शुभकामनाएं देते हुए देखा जा रहा है। 

यूएई में एक बड़ी भारतीय आबादी रहती है। जिसके साथ ही भारतीय खिलाड़ियों ने हाल के समय में आईपीएल और अन्य आईसीसी टूर्नामेंट्स में भाग लिया है जिनका आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया गया है। जिस कारण से यूएई में रहने वाले फैंस और टीम इंडिया के खिलाड़ियों में अक्सर बातचीत की वीडियो वायरल होती रहती है। कभी फैंस सिर्फ अपने खिलाड़ियों को देखना चाहते हैं तो कई उनके साथ फोटो या ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं।    

Read More- देखिए किस धमाकेदार अंदाज में भारत-पाकिस्तान मैच की तैयारी में जुटे हैं विराट-रोहित

‘जीत के बाद दूंगा ऑटोग्राफ वाली टीशर्ट’

अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक फैन को जवाब देते हुए देखा जा सकता है, एक फैन को भारत पाक मुकाबले से पहले भारत के एक प्रैक्टिस सत्र के बाद रोहित शर्मा से ऑटोग्राफ वाली जर्सी मांगते हुए सुना जा सकता है।

एक छोटी क्लिप में, रोहित एक फैन को एक ऑटोग्राफ वाली टीशर्ट देने का वादा कर रहो हैं। इस वीडियो में रोहित कर रहे हैं ‘दूंगा दूंगा पक्का दूंगा,’। फिर एक दूसरे फैन ने पूछा, "रोहित भाई कब देंगे?’, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया- ‘अरे सीरीज तो खत्म होने दो भाई ..’ इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।


जब रोहित ने पाकिस्तानी फैन को गले से लगाया

रोहित शर्मा का एशिया कप टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए दुबई पहुंचने के बाद वायरल होने वाला यह पहला वीडियो नहीं है। इसी शनिवार को, उनका एक पाकिस्तानी फैन के साथ गले लगने का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ और इंडिया व पाकिस्तान दोनों देशों के फैंस ने रोहित की खूब सराहना की है।

बता दें कि रोहित शर्मा आज रविवार (28 अगस्त) को पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर में तीसरी बार भारत की अगुवाई करते नजर आएंगे। पिछले दो मैचों में टीम इंडिया ने रोहित की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया था। इस बार भी रोहित जीत के मूमेंटम को बरकरार रखना चाहेंगे।

Read More- विराट कोहली की खराब फॉर्म पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जितना मैंने देखा..’

दिलचस्प बात यह है कि भारतीय कप्तान के रूप में रोहित के पाकिस्तान के साथ अन्य दो मुकाबले एशिया कप के मैचों में ही हुई हैं। पहले गेम में उन्होंने 52 रनों की पारी खेली जिसमें टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की और दूसरे मैच में, रोहित 111 रन बनाकर नाबाद रहे और पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को 9 विकेट से जीत दिलाई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल