लाइव टीवी

Asia Cup 2022: 'दामाद' शाहीन चोटिल हुए तो शाहिद अफरीदी को इस बात का अफसोस, बोले- तेज गेंदबाज हो लेकिन...

Updated Aug 22, 2022 | 09:44 IST

Shahid Afridi on Shaheen Afridi injury: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने घुटने की चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर मजाकिया कमेंट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शाहीन अफरीदी और शाहिद अफरीदी
मुख्य बातें
  • एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2022
  • शाहीन अफरीदी चोट से जूझ रहे हैं
  • शाहीन श्रीलंका दौर पर चोटिल हुए थे

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 27 अगस्त से एशिया कप का आगाज होने जा रहा है। वहीं, 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पहले पाकिस्तानी टीम को हाल ही में एक बड़ा झटका। दरअसल, पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट के कारण एशिया से बाहर हो गए। शाहीन के आगामी टूर्नामेंट में नहीं खेलने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। अब इस कड़ी में नया नाम पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का जुड़ गया है। बता दें कि शाहीन आने वाले समय में शाहिद के दामाद बनेंगे।

 शाहिद को इस बात का अफसोस

शाहिद ने रविवार को ट्विटर पर #asklala सेशन किया, जिसमें फैंस ने तरह-तरह के सवाल पूछे। इस दौरान एक प्रशंसक ने शाहिद से पूछा 'लाला, शाहीन चोटिल हैं, ऐसे में आप रिटमायरेंट वापस ले लो।' इसपर शाहिद ने मजाकिया कमेंट करते हुए कहा कि मैंने उसको डाइव लगाने से मना किया था लेकिन वह नहीं माना।। पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने रिप्लाई में लिखा, 'मैंने उसको पहले भी मना किया था कि डाइव मत मारे, चोट लग सकती है, आप फास्ट बॉलर हो, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि वह भी अफरीदी है।' उन्होंने इसके साथ फनी इमोजी लगाई।

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए शाहीन

गौरतलब है कि शाहीन पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर पहले टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। वह अब तक चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। बताया जा रहा है कि  डॉक्टर्स ने शाहीन को 4 से 6 हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में एशिया कप के अलावा शाहीन इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अभी तक एशिया कप के लिए शाहीन के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। पाकिस्तान टीम फिलहाल चार तेज गेंदबाज- हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल