लाइव टीवी

Asia Cup 2022: एस श्रीराम किया बांग्लादेश की टीम में अपनी भूमिका का खुलासा 

Updated Aug 26, 2022 | 16:22 IST

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तकनीकी सलाहकार बनाए गए एस श्रीराम ने बताया है कि टीम के साथ उनकी क्या होगी भूमिका?

Loading ...
एस श्रीराम और नाथन लॉयन
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश की टीम के साथ बतौर तकनीकी सलाहकार जुड़े हैं एस श्रीराम
  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ खत्म हुआ 6 साल का कार्यकाल
  • श्रीराम ने कहा पूरी तरह अपनी भूमिका को लेकर हूं स्पष्ट

दुबई: हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ बतौर तकनीकी सलाहकार जुड़ने वाले टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर श्रीधरन श्रीराम ने कहा है कि उन्हें टीम के साथ अपनी भूमिका को लेकर पूरी स्पष्टता है। श्रीराम को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टी20 टीम के साथ एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 के खत्म होने तक टीम के साथ रहेंगे। 

बांग्लादेश के हेड कोच रसल डोमिनिगो एशिया कप के लिए टीम के साथ यूएई नहीं गए हैं। उनके और बोर्ड के बीच मतभेद हैं। ऐसे में बोर्ड द्वारा दरकिनार किए जाने के बाद उनके इस्तीफा देने की खबरें जोर पकड़ रही हैं। हालांकि डोमिनिगो ने इन सभी अटकलों को अफवाह बताते हुए कहा है कि वो अन्य फॉर्मेट में टीम के प्रदर्शन में सुधार के लिए काम कर रहे हैं।

अपनी भूमिका को लेकर हूं पूरी तरह स्पष्ट
श्रीराम ने टीम में अपनी भूमिका के बारे में चर्चा करते हुए कहा, मैं अपनी भूमिका को लेकर पूरी तरह स्पष्ट हूं। मेरा काम कप्तान, टीम डायरेक्टर और स्किल कोचों के साथ मिलकर काम करना है और इन तीनों को एक साथ लाना है। इसके साथ ही आईपीएल और ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ काम करते हुए हासिल किए टी20 क्रिकेट के अनुभव का उपयोग करते हुए ऐसी रणनीति का निर्माण करना है जिसमें हम उपलब्ध संसाधनों का सही तरह से उपयोग कर सकें। 

शाकिब को कप्तान बनाया जाना सही निर्णय 
शाकिब अल हसन को टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने को सही निर्णय बताते हुए श्रीराम ने कहा, मैं एक विरोधी के रूप में शाकिब का सम्मान करता था। ऐसे में अब उनके साथ काम करने खुशी की बात है। उनके टी20 क्रिकेट के बारे में विचार जानना सुखद है और उनकी सोच बेहद आधुनिक है। बांग्लादेश को एशिया कप में मेजबान श्रीलंका और अफगानिस्तान के साथ ग्रुप बी में जगह मिली है। वो 30 अगस्त को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल