लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: स्टीव स्मिथ ने की ऐसी फील्डिंग, दुनिया रह गई हैरान, देखिए वीडियो

Updated Feb 13, 2022 | 22:18 IST

Steve Smith's fielding video goes viral: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी स्टीव स्मिथ का वीडियो वायरल हो गया है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बाउंड्री पर ऐसा कैच लपका कि सब हैरान रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
स्टीव स्मिथ की शानदार फील्डिंग का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका - दूसरा टी20 मैच
  • स्टीव स्मिथ ने जबरदस्त फील्डिंग से किया सबको हैरान
  • वीडियो हुआ वायरल, लेकिन नतीजा रहा भयानक

मेजबान ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बीच सिडनी में खेला गया टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। मैच टाई हुआ और नतीजा सुपर-ओवर से निकला, जिसमें मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बाजी मार ली। इस मैच में सुपर-ओवर के दौरान काफी कुछ हुआ और इसी में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की फिटनेस और फील्डिंग का एक बेहतरीन नमूना देखने को मिला, लेकिन नतीजा उससे भी हैरान करने वाला रहा।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 165 रनों का लक्ष्य दिया था। श्रीलंकाई टीम जब जवाब देने उतरी तो उन्होंने मैच को अंतिम ओवर तक खींच दिया। अंतिम ओवर में जब वे जीत के करीब बढ़ रहे थे तभी मार्कस स्टोइनिस के इस ओवर की चौथी गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज थीक्षणा ने लॉन्ग ऑन दिशा में एक करारा व लंबा शॉट खेला। ये गेंद बाउंड्री पार छक्के के लिए जाते दिख रही थी।

नतीजे ने किया हैरान

तभी बाउंड्री के करीब खड़े स्मिथ ने एक जबरदस्त छलांग लगाते हुए गेंद को लपका और खुद बाहर जाते इसलिए गिरने से पहले गेंद को अंदर भी फेंक दिया। जब इस शॉट का बार-बार रीप्ले देखा गया तो उसमें साफ दिख रहा था कि स्मिथ ने छक्का बचा लिया लेकिन तभी अंपायर ने छक्के का इशारा दे दिया। सभी हैरान रह गए। यही नहीं,  स्मिथ काफी ऊंचाई से नीचे गिरे थे इसलिए वो चोटिल भी हो गए। जिसकी वजह से उनको पूरी टी20 सीरीज से बाहर भी होना पड़ा है।

देखिए स्मिथ का वो वीडियो जो अब वायरल है

अंतिम गेंद तक गए मैच में श्रीलंका ने भी 8 विकेट खोते हुए 164 रन बनाए और मैच टाई हो गया। इसके बाद सुपर-ओवर हुआ जिसमें जोश हेजलवुड ने एक विकेट लिया और शानदार तरीके से गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को सिर्फ 5 रन बनाने दिए। जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस लक्ष्य को सिर्फ तीन गेंदों में दो चौकों के दम पर हासिल कर लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल