लाइव टीवी

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई महिला टीम घोषित, कई अहम खिलाड़ी नहीं लेंगी हिस्‍सा

Updated Aug 18, 2021 | 14:54 IST

Australia Women cricket team announced: भारत के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की घोषणा हो चुकी है। कई स्‍टार खिलाड़‍ियों ने अलग-अलग वजहों से हिस्‍सा नहीं लिया।

Loading ...
ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच होगी सीरीज
  • ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की प्रमुख खिलाड़‍ियों ने नाम वापस लिया
  • भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 इंटरनेशनल मैच और एक टेस्‍ट खेलेगी

मेलबर्न:  ऑस्ट्रेलिया के मेगन शूट और जेस जोनासेन भारत के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज नहीं खेलेंगी। भारतीय टीम 19 सितंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और एक दिन रात का टेस्ट खेलेगी। तेज गेंदबाज शूट ने चयनकर्ताओं से अनुरोध किया है कि निजी कारणों से उसके नाम पर विचार नहीं किया जाये जबकि स्पिन ऑलराउंडर जोनासेन चोट के कारण बाहर रहेंगी।

बेलिंडा वाकारेवा भी निजी कारणों से यह सीरीज नहीं खेलेगी। स्टेला कैंपबेल और जॉर्जिया रेडमेन को पहली बार टीम में जगह दी गई है। राष्ट्रीय चयनकर्ता शॉन फ्लेगलेर ने कहा, 'हमने बेलिंडा और मेगन के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। उनकी कमी खलेगी, लेकिन उनके इस फैसले में हम उनके साथ है।'

ऑस्ट्रेलियाई टीम :

मेग लेनिंग, रशेल हैंस, डार्सी ब्राउन, मेटलान ब्राउन, स्टेला कैंपबेल, निकोला कारे, हन्ना डार्लिंगटन, एशले गार्डनर, एलिसा हीली, ताहलिया मैकग्रा, सोफी मोलिनू, बेथ मूनी, एलिसे पैरी, जॉर्जिया रेडमेन, मोली स्ट्रानो, अन्नाबेल सदरलैंड, तायला व्लेमिंक, जॉर्जिया वेयरहैम।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल