लाइव टीवी

ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने वनडे में अपनी टीम के प्रदर्शन पर दिया ये बयान

Updated Sep 12, 2022 | 21:02 IST

Andrew McDonald, Australia cricket team: ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने अपनी टीम के वनडे में प्रदर्शन को लेकर क्या कुछ कहा है, आइए जानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एंड्रयू मैकडोनाल्ड
मुख्य बातें
  • वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन
  • कोच एंड्रयू मैकडोनल्ड ने दिया बयान
  • ऑस्ट्रेलियाई कोच अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने अगले साल होने वाले विश्व कप से पहले वनडे में टीम के प्रदर्शन पर खुशी जताई है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाफ एक के बाद एक वनडे श्रृंखला जीती है और यह तब किया, जब टीम में बदलाव हो रहे हैं और कप्तान एरोन फिंच ने संन्यास की घोषणा की है।

ऑस्ट्रेलिया के सामने अब सफेद गेंद के कप्तान और सलामी बल्लेबाज के रूप में फिंच की जगह एक कप्तान का विकल्प तलाशना है। मैकडॉनल्ड ने कहा कि उन्हें इन सवालों के कुछ जवाब मिल गए हैं और अंतिम निर्णय लेने से पहले कुछ और चीजों की कोशिश करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने केर्न्‍स में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराने से पहले टाउन्सविले में जिम्बाब्वे को 2-1 से हराया - जबकि ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी विकल्पों के साथ छेड़छाड़ की।

मैकडॉनल्ड ने कहा, "हम इंगलिस, एबट और ग्रीन में से कुछ खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं, मिच मार्श और मार्कस स्टोइनिस और पैट कमिंस उस टीम में नहीं हैं, हम केवल अच्छी टीम बनाने पर ध्यान दे रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने कुछ खिलाड़ियों को अलग-अलग भूमिका में देखा है।" स्थानीय मीडिया ने मैकडॉनल्ड के हवाले से कहा, "हमने अपनी टीम की संरचना के साथ-साथ आठ बल्लेबाजों को खेलने और अपने ऑलराउंडरों से अधिक ओवर निकालने की कोशिश के साथ खुद को तैयार करने के लिए आगे किया है।" उन्होंने कहा, "हमें यहां छह मैचों में से बहुत सारी जानकारी मिली, विशेष रूप से कठिन परिस्थितियों में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों में।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल