लाइव टीवी

VIDEO: देखिए, बाउंड्री पर ऑस्ट्रेलिया के डेनियल सैम्स ने लिया हैरतअंगेज कैच, आईपीएल नीलामी में इस टीम ने खरीदा है

Updated Feb 15, 2022 | 23:19 IST

Daniel Sams catch video: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में बाउंड्री पर एक हैरतअंगेज कैच लेकर सबका दिल जीत लिया है। उनको आईपीएल नीलामी में भी अच्छी रकम में खरीदा गया है।

Loading ...
डेनियल सैम्स
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका तीसरा टी20 मैच
  • डेनियल सैम्स ने बाउंड्री पर लिया हैरतअंगेज कैच
  • आईपीएल 2022 की नीलामी में भी खरीदे गए हैं सैम्स

श्रीलंका और मेजबान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। इसके साथ ही लगातार तीन मैच जीतकर इस पांच मैचों की टी20 सीरीज को भी 3-0 से अपने नाम कर लिया है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और फैंस ये भी बात कर रहे हैं कि आईपीएल में इस खिलाड़ी को किस टीम ने खरीदा है।

मैच में श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी और वे 38 रन पर अपने 3 विकेट गंवा चुके थे। तभी ग्लेन मैक्सवेल द्वारा किए जा रहे आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज निसांका ने लेग साइड पर एक हवाई शॉट खेला। गेंद तेज से बाउंड्री की ओर जा रही थी। तभी दूर से दौड़ लगाकर आ रहे फील्डर डेनियल सैम्स ने शानदार डाइव लगाकर बाउंड्री से ठीक पहले एक शानदार कैच लपक लिया। उनके इस कैच का वीडियो वायरल है..

देखिए डेनियल सैम्स के कैच का वीडियो

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा भी रही कि डेनियल सैम्स को हाल में हुई आईपीएल 2022 की नीलामी में किस टीम ने खरीदा है। डेनियल सैम्स का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था और उनको मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ 60 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका तीसरे टी20 मैच में श्रीलंका द्वारा दिए गए 122 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 4 विकेट खोते हुए 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। आईपीएल नीलामी में जिस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को कोई खरीदार नहीं मिला, वो केन रिचर्डसन 3 विकेट लेकर यहां 'मैन ऑफ द मैच' बने।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल