लाइव टीवी

खतरा बरकरार, ये धुरंधर बना कोविड-19 से संक्रमित होने वाला पांचवां भारतीय खिलाड़ी !

Updated Feb 03, 2022 | 22:29 IST

Covid-19 cases in team India: भारतीय क्रिकेट टीम पर कोविड का वार लगातार जारी है और खतरा बरकरार है। अब पांचवां खिलाड़ी कोविड टेस्ट में संक्रमित पाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
अक्षर पटेल के कोविड से संक्रमित होने की खबर
मुख्य बातें
  • भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज से पहले कोविड का खतरा बरकरार
  • टीम इंडिया में मिला पांचवां कोविड संक्रमित खिलाड़ी
  • बुुधवार को चार खिलाड़ियों की हुई थी पुष्टि

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरू होने वाली सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगातार करारे झटके लग रहे हैं। बुधवार को जहां सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ-साथ टीम के चार खिलाड़ी- शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी कोविड से संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब खबर है कि अक्षर पटेल भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल राहत की बात बस इतनी है कि अक्षर पटेल वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं।

ताजा खबर के मुताबिक अक्षर पटेल के कोविड टेस्ट का नतीजा पॉजिटिव आया है और वो भी आइसोलेशन में चले गए हैं। फिलहाल बीसीसीआई की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। अक्षर पटेल को फिटनेस कारणों से वनडे टीम में शामिल नहीं किया गया था लेकिन वो टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में टीम का हिस्सा हैं।

अक्षर सिर्फ टी20 सीरीज का हिस्सा हैं इसलिए फिलहाल उन्होंने बायो-बबल में प्रवेश नहीं किया है। अक्षर पटेल का जल्द पूरी तरह से फिट होना टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या उपलब्ध नहीं हैं और ऑलराउंडर की भूमिका के लिए उनका नाम टीम में शामिल किया गया था।

ये भी पढ़ेंः कोरोना संक्रमित होने के बाद शिखर धवन ने दी पहली प्रतिक्रिया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज 6 फरवरी को होने जा रहा है। सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने बुधवार को मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में शामिल करने का फैसला ले लिया। केएल राहुुल भी पहले वनडे के लिए उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि खबरों के मुताबिक वो एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए अवकाश पर रहेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल