लाइव टीवी

IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के बाद कप्तान बाबर आजम के पिता नहीं रोक पाए आंसू, वीडियो हुआ वायरल

Updated Oct 25, 2021 | 09:39 IST

Babar Azam's father Viral Video: पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद कप्तान बाबर आजम के पिता अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाबर आजम और आजम सिद्दीकी
मुख्य बातें
  • पाकिस्ता ने भारत के सामने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है
  • पाक को विश्व कप में भारत के खिलाफ पहली विजय मिली
  • इस मैच के दौरान बाबर आजम के पिता स्टेडियम में थे

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम का टी20 विश्व कप 2021 में आगाज अच्छा नहीं रहा। भारत को सुपर-12 राउंड के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने शुरुआती झटकों से उबरने के बाद 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (52 में 68) और मोहम्मद रिजवान (55 में 79) ने शानदार बल्लेबाजी की और 17.5 ओवर में बिना खोए अपनी टीम को जीत दिला दी। इस जीत के साथ पाकिस्तान का भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप (वनडे और टी20) में पिछले 29 सालों से चला आ रहा हार सिलसिला टूट गया है।

बाबर आजम के पिता नहीं रोक पाए आंसू

भारत-पाकिस्तान मैच को देखने के लिए कप्तान बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी भी दुबई के स्टेडियम में मौजूद थे। सिद्दीकी ने स्टैंड्स में बैठकर महामुकाबला का लुत्फ उठाया। बाबर के नेतृत्व में जब पाकिस्तान टीम ने भारत के विरुद्ध विश्व कप में पहली विजय हासिल की तो सिद्दीकी इमोशनल हो गए। सिद्दीके के खुशी से आंसू छलक आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर के पिता बैठे हैं और लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे है। उसी दौरान सिद्दीकी अपने हाथों से आंसू पोछते हुए दिखे।


गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ महामुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद बाबर आजम ने अपने गेंदबाजों का बखूबी इस्तेमाल किया और शुरू से ही भारतीय टीम को दबाव में रखा। टीम इंडिया एक समय तीन विकेट पर 31 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। हालांकि, विराट कोहली (49 गेंदों में 57) और ऋषभ पंत (30 गेंदों में 39) ने चौथे विकेट के लिए 53 रन की साझेदारी कर टीम को लड़खड़ाने से बचाया, जिससे भारत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल