लाइव टीवी

वाइटैलिटी ब्लास्ट 2020 के लिए इस टीम से फिर जुड़े बाबर आजम 

Updated Aug 29, 2020 | 21:26 IST

साल 2019 में वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पाकिस्तान के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम एक बार फिर उसी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बाबर आजम

लंदन: पाकिस्तान के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम एक बार फिर वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट के लिए समरसैट की टीम से जुड़ेंगे। काउंटी टीम ने इस बात की शनिवार को पुष्टि की। 

25 वर्षीय बाबर आजम साल 2019 में भी इसी टीम के लिए खेले थे और टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने टूर्नामेंट में 52.54 के धमाकेदार औसत से 578 रन बनाए थे। नए सीजन के लिए वो टीम के साथ 2 सितंबर को जुड़ेंगे और 4 अक्टूबर तक उसके साथ रहेंगे। इस दौरान वो समरसैट के लिए 7 लीग मैच और नॉकऑउट मैचों में हिस्सा लेंगे। 

समरसैट काउंटी के क्रिकेट निदेशक एंडी हरी ने कहा, हमारे बीच सहमति बन गई थी और हमने कोविड-19 के प्रभाव को देखते हुए बाबर आजम के साथ करार कर लिया। हालांकि उसके बाद घरेलू और वाइटैलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट के कार्यक्रम में बदलाव हो गया। 2020 के कार्यक्रम  को अंतिम रूप दिए जाने के बाद हम ईसीबी और पीसीबी, बाबर आजम और उनकी मैनेजमेंट टीम के साथ चर्चा कर रहे थे और थोड़े बहुत तब्दीली कर रहे थे। जिससे कि पूर्व निर्धारित शर्तों के अनुरूप करार हो सके।'

बाबर आजम फिलहाल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैच की टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 28 अगस्त को खेला गया पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। ऐसे में दूसरा मैच 30 अगस्त और तीसरा 1 सितंबर को मैनचेस्टर में ही खेला जाएगा।     


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल