लाइव टीवी

बारिश के बीच शाकिब अल हसन ने मैदान पर लगाई ऐसी डाइव, सबको बचपन की याद आई 

Updated Dec 05, 2021 | 20:33 IST

Shakib Al Hasan slide in the rain video : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश के बीच शाकिब अल हसन ने अपनी एक डाइव से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को बचपन के दिनों की याद दिला दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बारिश के बीच मैदान पर डाइव करके फिसलते शाकिब अल हसन
मुख्य बातें
  • शाकिब अल हसन ने बारिश के बीच कवर्स पर भरे पानी में लगाई छलांग
  • पानी से भरे कवर्स में दूर तक फिसलते रहे शाकिब
  • उनके इस स्लाइंडिंग वीडियो को देखकर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी अपने बचपन की यादों में खो गए

ढाका: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी बारिश से प्रभावित रहा। बारिश के कारण दूसरे दिन केवल 6.2 ओवर का खेल हो सका। पहले बल्लेबाजी कर रही पाकिस्तानी टीम एपने पहले दिन के स्कोर में केवल 27 रन का इजाफा बगैर किसी नुकसान के कर सकी। इसी दौरान अजहर अली ने अपने टेस्ट करियर का 34वां अर्धशतक पूरा कर लिया। बाबर आजम 71* और अजहर अली 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

बारिश की वजह से शेर ए बांग्ला स्टेडियम में मैदान दिन भर कवर्स से ढंका रहा। कवर्स के ऊपर पानी बड़ी मात्रा में भरा था और आउटफील्ड भी गीली हो गई थी। ऐसे में बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और मैच में वापसी कर रहे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को बीच मैदान में ऐसी मस्ती सूझी की उन्होंने कवर्स के ऊपर भरे पानी पर दौड़ लगाकर छलांग लगा दी और हर क्रिकेट प्रेमी को बचपन के दिनों की याद दिला दी। 

शाकिब ने कवर्स पर भरे पानी को देखकर लंबी दौड़ लगाई और डाइव मारकर पानी में फिसलते चले गए। शाकिब ने अपनी इस अदा से हर किसी का दिल जीत लिया। उनका पानी में डाइव लगाकर फिसलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है। आप भी शाकिब के इस वीडियो को देखकर अपने बचपन की यादों में खो जाइए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल