लाइव टीवी

ज्‍वेलरी पहन और क्रिकेट बैट को हाथ में थामे बांग्‍लादेशी क्रिकेटर का वेडिंग फोटोशूट हुआ वायरल

Updated Oct 21, 2020 | 15:38 IST

Sanjida Islam: बांग्‍लादेश महिला क्रिकेट टीम की सीनियर क्रिकेटर संजीदा इस्‍लाम का वेडिंग फोटोशूट वायरल हो गया है। संजीदा ने पारंपरिक ड्रेस पहने बीच पिच पर कराया फोटोशूट।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
संजीदा इस्‍लाम का वेडिंग फोटोशूट वायरल हुआ
मुख्य बातें
  • संजीदा इस्‍लाम ने फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेटर मिम मोसाद्देक से शादी की
  • संजीदा इस्‍लाम ने अपना वेडिंग फोटोशूट क्रिकेट मैदान पर कराया
  • इस्‍लाम ने पारंपरिक ड्रेस पहने हाथ में बल्‍ला पकड़े हुए फोटोशूट कराया

ढाका: आज के दिनों में वेडिंग फोटोशूट से मानवीय कल्‍पनाओं की सीमाओं को बढ़ाने में मदद मिलती है। शादी करने वाले कपल आउट ऑफ द बॉक्‍स आईडिया लेकर आते हैं ताकि उनकी शादी की फोटोज की लोग ज्‍यादा से ज्‍यादा चर्चा करें। बांग्‍लादेश महिला क्रिकेट टीम की सदस्‍य संजीदा इस्‍लाम ने अपनी शादी का इसी अंदाज में फोटोशूट कराया, जिसके बारे में दुनियाभर के लोग चर्चा कर रहे हैं।

24 साल की संजीदा इस्‍लाम ने रंगपुर के फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेटर मिम मोसाद्देक से शादी की। संजीदा इस्‍लाम ने अपने वेडिंग शूट में पारंपरिक ड्रेस पहनी, ज्‍वेलरी पहनी और क्रिकेट का बल्‍ला हाथ में पकड़ा। बांग्‍लादेश में क्रिकेट प्रशंसकों की संख्‍या बड़ी मात्रा में है और संजीदा इस्‍लाम तो अपने सपने को सच करते हुए जी रही हैं। अपने वेडिंग फोटोशूट में संजीदा ने क्रिकेट को पहला प्‍यार दर्शाया और पारंपरिक ड्रेस में बीच पिच पर फोटोशूट कराया।

फोटोशूट क्रिकेट के मैदान पर किया गया और संजीदा इस्‍लाम ने एक से एक पोज देकर फोटो खिंचाए। संजीदा की फोटोज में नजर आ रहा है कि उन्‍होंने कवर ड्राइव, पुल शॉट जमाए। संजीदा इस्‍लाम का वेडिंग फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। संजदा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फोटोज भी शेयर किए। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने बुधवार को उनके फोटोशूट के वायरल फोटो शेयर किए। आईसीसी ने संजीदा के फोटोज शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'ड्रेस, ज्‍वेलरी, क्रिकेट बैट। क्रिकेटर्स के लिए फोटोशूट इस तरह के हैं।'

बता दें कि संजीदा इस्‍माल बांग्‍लादेश महिला क्रिकेट टीम की प्रमुख खिलाड़ी हैं। उन्‍होंने अपने करियर में 16 वनडे और 54 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। संजीदा ने वनडे में 174 जबकि टी20 इंटरनेशनल मैच में 520 रन बनाए। इस्‍लाम ने 2012 में आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में अपने अंतरराष्‍ट्रीय करियर का आगाज किया था। उन्‍होंने इस साल टी20 विश्‍व कप में श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मुकाबला खेला था। इस्‍लाम ने टी20 विश्‍व कप में बांग्‍लादेश के लिए तीन मैच खेले और 26 रन बनाए। बांग्‍लादेश की टीम टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में पहुंच नहीं पाई थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल