लाइव टीवी

BAN vs AFG T20: बांग्लादेश-अफगानिस्तान टी20 मैच का लाइव प्रसारण, जानें कब, कहां और कैसे देखें

Updated Aug 31, 2022 | 12:01 IST

एशिया कप 2022 में आज बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। जानिए इस मुकाबले का लाइव प्रसारण आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बांग्‍लादेश बनाम अफगानिस्‍तान
मुख्य बातें
  • बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच मैच आज
  • अफगानिस्‍तान के पास सुपर-4 चरण में पहुंचने का मौका
  • बांग्‍लादेश-अफगानिस्‍तान मैच का लाइव प्रसारण जानें कब, कहां और कैसे देखें

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच आज एशिया कप 2022 का तीसरा मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा। मोहम्‍मद नबी के नेतृत्‍व वाली अफगानिस्‍तान की टीम विश्‍वास से भरी है, जिसने अपने पहले मैच में श्रीलंका को 8 विकेट के विशाल अंतर से मात दी। वहीं शाकिब अल हसन के नेतृत्‍व वाली बांग्‍लादेश की टीम आज एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है। बांग्‍लादेश की टीम का हाल बुरा है क्‍योंकि उसके कई खिलाड़ी चोटिल हैं।

बांग्‍लादेश की टीम पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों में से चार शिकस्‍त के बाद एशिया कप खेलने पहुंची है। हालांकि, शाकिब अल हसन के रहते बांग्‍लादेश को कमजोर आंकना बड़ी भूल साबित हो सकती है। वहीं अफगानिस्‍तान ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को धूल चटाई और अब उसकी कोशिश आज का मुकाबला जीतकर सुपर-4 में अपनी जगह पक्‍की करने की होगी। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला कांटे की टक्‍कर के होने की उम्‍मीद है। चलिए आपको बताते हैं कि इस मैच का लाइव प्रसारण आप कब, कहां, और कैसे देख सकते हैं।

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच एशिया कप टी20 मैच कब खेला जाएगा? (When will BAN vs AFG match be played?)

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच एशिया कप मैच 30 अगस्त (मंगलवार) को खेला जाएगा।

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच टी20 कहां खेला जाएगा? (Where will BAN vs AFG T20I match be played?)

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच एशिया कप टी20 मैच शारजाह अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच एशिया कप मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होगा? (BAN vs AFG Match start timing)

बांग्‍लादेश-अफगानिस्‍तान मैच मंगलवार को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा।

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच एशिया कप टी20 मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा (BAN vs AFG Live telecast)

बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान के बीच टी20 मैच का लाइव प्रसारण फैंस भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे।

बांग्‍लादेश-अफगानिस्‍तान टी20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (Where to watch Bangladesh vs Afghanistan Live Online streaming)

बांग्‍लादेश टीम और अफगानिस्‍तान टीम के बीच एशिया कप 2022 के टी20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी+ हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल