लाइव टीवी

BAN vs PAK 1st T20I Live Cricket Streaming: जानें, कब और कहां देखें बांग्लादेश-पाकिस्तान पहला टी20 मैच लाइव

Updated Nov 19, 2021 | 07:00 IST

Bangladesh vs Pakistan (BAN vs PAK) 1st T20I Live Cricket Score Streaming Online: आज बांग्लादेश और पाकिस्तान पहले टी20 मैच में टकराएंगे। जानिए, कब और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण?

Loading ...
बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान पहला टी20 मैच लाइव स्ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैच की सीरीज का आज हो रहा है आगाज
  • ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जाएंगे सीरीज के तीनों मैच
  • चोट से जूझ रही है बांग्लादेश की टीम, युवा खिलाड़ी पेश करेंगे बांग्लादेश की ओर से चुनौती

Bangladesh vs Pakistan (BAN vs PAK) 1st T20I Live Cricket Score Streaming Online: ؑआज से बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज की शुरुआत हो रही है। बांग्लादेश की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा वो एक भी मैच सुपर-12 दौर में नहीं पहुंच सकी। ऐसे में उसकी भिड़ंत टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम दुबई से सीधे ढाका बांग्लादेश का सामना करने पहुंची है। ऐसे में उसकी नजर सेमी-फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार को भुलाकर जीत की लय को बरकरार रखने की होगी। 

पाकिस्तानी टीम अपने पूरी ताकत के साथ बांग्लादेश के खिलाफ मैदान में उतरने जा रही है। वहीं मेजबान बांग्लादेश को चोट की समस्या से जूझना पड़ रहा है। कई बड़े आइए जानते हैं कि पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण कब और कैसे देख सकते हैं?

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पहला टी20 मुकाबला कब खेला जाएगा? (When Bangladesh vs Pakistan 1st T20I Match will be played?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पहला टी20 मैच का 19 नवंबर (शुक्रवार) को खेला जाएगा।

किस मैदान पर खेला जाएगा बांग्लादेश और पाकिस्तान पहला टी20 मैच? (Where Bangladesh vs Pakistan 1st T20I Match to be played?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पहला टी20 मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय बांग्लादेश और पाकिस्तान पहला टी20 मैच शुरू होगा? (what time will Bangladesh vs Pakistan 1st T20I Match begin?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान का पहला टी20 मैच भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे शुरू होगा। 

कौन से चैनल पर बांग्लादेश और पाकिस्तान पहला टी20  मैच का लाइव प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Bangladesh vs Pakistan 1st T20I Match in India?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण भारत में किसी चैनल पर प्रसारण नहीं हो रहा है। मैच के सीधे प्रसारण का लुत्फ उठाने के लिए आप फैन कोड एप का सहारा लेना पड़ेगा। 

बांग्लादेश और पाकिस्तान पहले टी20 मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? ? (How to watch the live streaming of the Bangladesh vs Pakistan 1st T20I Match?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान पहले टी20 मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग फैन कोड एप पर देख सकते हैं। पाकिस्तान के बांग्लादेश दौरे के प्रसारण अधिकार उसे प्राप्त हैं। मैच से जुड़ी ताजा जानकारी और अपडेट्स आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल