लाइव टीवी

IPL 2021: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का बड़ा फैसला, इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने नहीं देंगे

Updated May 31, 2021 | 21:25 IST

Bangladesh Cricket Board (BCB) won't give NOC to Shakib al Hasan and Mustafizur Rahman: बीसीबी ने शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान को आईपीएल के बाकी मैचों के लिए एनओसी ना देने का फैसला किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Mustafizur Rahman
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन यूएई में होगा
  • बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला
  • शाकिब अल हसन र मुस्तफिजुर रहमान को नहीं दिया जाएगा एनओसी

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी मैच खेलने के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं दिये जायेंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने सोमवार को यह जानकारी दी। ऑलराउंडर शाकिब और बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजूर आईपीएल में क्रमश: कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलते हैं।

आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण आने के बाद लीग चार मई को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दी गई थी । इसके बाकी मैच सितंबर में कराये (संभवत: 19 सितंबर से) जाने की संभावना है।

नजमुल ने स्थानीय चैनल से कहा ,‘‘हमारी अंतरराष्ट्रीय व्यस्तताओं को देखते हुए एनओसी देना संभव नहीं है । उन्हें एनओसी नहीं दी जा सकती । टी20 विश्व कप आने वाला है और हर मैच अहम है।’’

बांग्लादेश को उसी दौरान आस्ट्रेलिया , न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखलायें खेलनी है । इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि उसके खिलाड़ी आईपीएल में भाग नहीं लेंगे । वहीं क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि अभी उसने खिलाड़ियों से इस बारे में बात नहीं की है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल