लाइव टीवी

बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी को थोड़ा और करना पड़ेगा इंतजार, इस्तीफे को नहीं मिली मंजूरी

Updated Feb 16, 2020 | 15:48 IST

Rahul Johri resignation: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ राहुल जौहरी का इस्तीफा अभी तक मंजूर नहीं हुआ है।

Loading ...
राहुल जौहरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीसीसीआई के पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ ) राहुल जौहरी ने कुछ समय पहले अपना इस्तीफा बोर्ड को सौंप दिया था लेकिन उन्हें इस पद से कार्य मुक्त होने में थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। बीसीसीआई सूत्रों ने रविवार को इसकी जानकारी दी। सूत्र ने पीटीआई से कहा, 'जौहरी का इस्तीफा स्वीकार कर लिया जायेगा लेकिन इसमें कुछ समय लग सकता है।'

जौहरी को 2016 में इस पद पर नियुक्त किया गया था और उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के पिछले साल अक्टूबर में आने के बाद उन्होंने पद से हटने का फैसला किया जिससे सौरव गांगुली की अगुआई वाली टीम के जिम्मेदारी संभालने का रास्ता बना।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पद संभालने के बाद जौहरी कई मोर्चों पर काम कर रहे थे जिसमें उन्होंने आईपीएल प्रसारक अधिकार स्टार इंडिया को 16,348 करोड़ रुपये में बेचने में अहम भूमिका अदा की थी। उन्हें तब इस पद पर नियुक्त किया गया था जब शंशाक मनोहर बीसीसीआई अध्यक्ष थे और अनुराग ठाकुर बोर्ड के सचिव थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल