लाइव टीवी

IND vs WI: भारतीय टीम ने नए अंदाज में किया अभ्यास, वीडियो हुआ वायरल

Updated Dec 04, 2019 | 20:06 IST

Indian cricket team new training drill: भारत-वेस्टइंडीज टी20 सीरीज से पहले हैदराबाद में टीम इंडिया अभ्यास में जुटी है। बुधवार को बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक नई ट्रेनिंग ड्रिल नजर आई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Indian team training drill
मुख्य बातें
  • भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज
  • भारतीय क्रिकेट टीम का अनोखा अभ्यास सत्र
  • बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो

भारत और मेहमान वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच जल्द ही सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज शुरू होगी। दोनों देशों के बीच पहले तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज शुक्रवार (6 दिसंबर) से होगा, वहीं उसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। पहला टी20 मैच हैदराबाद में खेला जाएगा जिसके लिए टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है। इसी बीच बीसीसीआई ने ट्विटर पर टीम इंडिया के ट्रेनिंग सत्र का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों कुछ नई ड्रिल को आजमाते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम हैदराबाद में जमकर अभ्यास में जुटी है। कप्तान विराट कोहली सहित सभी दिग्गज खिलाड़ी भी इस सत्र का हिस्सा हैं। कोच व सपोर्ट स्टाफ ने बुधवार को खिलाड़ियों से कुछ अलग तरह की ट्रेनिंग कराई। आमतौर पर खिलाड़ी जिस नियमित अभ्यास सत्र से गुजरते हैं, ये उससे थोड़ा अलग नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा है।

ये है उस अभ्यास सत्र का वीडियो

टीम इंडिया इस समय शानदार फॉर्म में है और हाल ही में भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सभी प्रारूपों में जीत दर्ज की है। इससे पहले भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में तीनों प्रारूपों में क्लीन स्वीप किया था।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 सीरीज में सभी की नजरें भारतीय टीम के धुरंधर खिलाड़ियों पर टिकी होंगी, खासतौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली। इसके अलावा टीम में चोटिल शिखर धवन की जगह शामिल किए गए संजू सैमसन पर भी सभी की नजरें रहेंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल