लाइव टीवी

T20 World Cup: इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, वर्ल्ड कप से बाहर हुआ फॉर्म में चल रहा दिग्गज खिलाड़ी

Updated Nov 03, 2021 | 20:51 IST

Tymal Mills ruled out of T20 World Cup: श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान मंगलवार को चोटिल होने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
टाइमल मिल्स
मुख्य बातें
  • टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए टाइमल मिल्स
  • श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान मंगलवार को हो गए थे चोटिल
  • अब होना पड़ा है वर्ल्ड कप से मिल्स को चोट के कारण बाहर

दुबई: टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी इंग्लैंड क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। मंगलवार को शारजाह में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मिल्स गेंदबाजी के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। उसके बाद वो दोबारा मैदान में नहीं उतरे। 

फॉर्म में चल रहे मिल्स के दाहिनी जांघ की मांस पेशियों में खिंचाव आ गया था। इसके बाद उनकी चोट की गंभीरता के आकलन के स्कैन कराया गया था। स्कैन की रिपोर्ट्स आने के बाद पता चला है कि वो जल्दी फिट नहीं हो पाएंगे। ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने रीस टॉप्ले को उनकी जगह इंग्लैंड की टीम में शामिल किया है। उन्हें टीम में रिजर्व खिलाड़ी के रूप में जगह मिली थी। 

29 वर्षीय मिल्स ने इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप के खेले चार मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट झटके थे। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 17 रन देकर 2, बांग्लादेश के खिलाफ 27 रन देकर 3 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 45 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में चोटिल होने से पहले 1.3 ओवर में 19 रन दिए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल