लाइव टीवी

डांस बनाम डांस: पिच पर तकरार का मुजारबानी ने लिया बदला, चौका मारकर बांग्लादेशी क्रिकेटर की उतारी नकल, VIDEO

Updated Jul 12, 2021 | 11:33 IST

Blessing Muzarabani Dance Video: बांग्लादेश और जिंबाब्वे के बीच खेले गए टेस्ट के दूसरे दिन तस्कीन अहमद और ब्लेसिंग मुजारबानी में तकरार देखने को मिली। मुजारबानी ने आखिरी दिन अपना बदला ले लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ब्लेसिंग मुजारबानी और तस्कीन अहमद
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश बनाम जिंबाब्वे टेस्ट
  • बांग्लादेश ने मैच जीत लिया
  • मुजारबानी का वीडियो वायरल

बांग्लादेश ने रविवार को जिंबाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट 220 रनों से अपने नाम कर लिया। जिंबाब्वे की टीम भले ही मैच हार गई, लेकिन उसके तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजारबानी ने आखिर दिन बांग्लादेशी क्रिकेटर तस्कीन अहमद से पिच पर हुई तकरार का बदला ले लिया। तस्कीन ने 10वें नंबर पर खेलते हुए पहली पारी में 75 रन बनाए थे। उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान मुजारबानी की एक गेंद को डिफेंड करने के बाद डांस किया था। दोनों खिलाड़ी पिच पर काफी आक्रामक हो गए थे और लग रहा था कि एक-दूसरे से भिड़ जाएंगे। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ।

मुजारबानी ने अब ऐसे लिया बदला

लक्ष्य का पीछा करते हुए जिंबाब्वे की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसने नियमित अंतरात पर विकेट गंवाए और टीम 256 रन पर ढेर हो गई। हालांकि, मुजारबानी ने दसवें नंबर पर उतरने के बाद प्रभावी बल्लेबाजी की। वह 51 गेंदों में 30 रन बनाकर नाबाद रहे। मुजारबानी ने तस्कीन अहमद द्वारा डाले गए 93वें ओवर में पहली पारी का बदला लिया। उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर डीप मिडविकेट की दिशा में शानदार चौका मारा और फिर तस्कीन के डांस नकल उतारी। तस्कीन ने चुपचाप इस मंदर को देख और फौरन मुड़कर गेंदबाजी के लिए चले गए।

देखें मुजारबानी का वीडियो

जब तस्कीन से हुई तकरार

दोनों पर लगाया गया जुर्माना

गौरतलब है कि टेस्ट मैच के दूसरे तस्वीन और मुजारबानी की बीच हुई तकरार पर कार्रवाई की गई। दोनों पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आचार संहिता के लेवल एक (अनुचित शारीरिक संपर्क) का उल्लघंन करने के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। खिलाड़ियों को आईसीसी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.1.12 का उल्लघंन करते हुए पाया गया जो अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान किसी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, अंपायर, मैच रैफरी या किसी अन्य व्यक्ति (दर्शक भी शामिल) अनुचित शारीरिक संपर्क से संबंधित है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल