लाइव टीवी

गेंद से छेड़छाड़ करने पर इंग्लैंड के इस खिलाड़ी पर लगाया गया जुर्माना

Updated Feb 09, 2022 | 21:29 IST

Ravi Bopara fined for ball tampering: इंग्लैंड के ऑलराउंडर रवि बोपारा पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने को लेकर भारी जुर्माना लगाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रवि बोपारा
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल 2022)
  • इंग्लैंड के रवि बोपारा पर लगाया गया जुर्माना
  • गेंद से छेड़छाड़ करने पर मिली सजा

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी रवि बोपारा पर 7 फरवरी को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) मैच में गेंद से छेड़छाड़ के लिए उनकी मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। इस बारे में द डेली स्टार ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की विज्ञप्ति का हवाला से जानकारी दी है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि खुलना टाइगर्स के खिलाफ मैच में सिलहट सनराइजर्स की कप्तानी कर रहे बोपारा के अनुशासनात्मक रिकॉर्ड में तीन अंक भी जुड़ गए हैं। मैच के नौवें ओवर के दौरान हुई घटना में, टीवी कैमरों ने बोपारा को गेंद फेंकने से पहले छेड़छाड़ करते देखा गया।

रिपोर्ट में कहा गया, "मैच रेफरी देबब्रत पॉल ने शुरू में बोपारा के लिए तीन मैचों का निलंबन सौंपा, लेकिन अंतिम निर्णय टूर्नामेंट तकनीकी समिति एएसएम रोकीबुल हसन के पास था। तकनीकी समिति ने बुधवार (फरवरी) को बोपारा की अपील के बाद दंड को मंजूरी देने और कम सजा देने का फैसला किया।"

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 की तकनीकी समिति ने मैच रेफरी देबब्रत पॉल द्वारा लगाए गए तीन मैचों के प्रतिबंध के खिलाफ बोपारा द्वारा अपील के बाद सजा की मंजूरी दे दी, जो अंपायरों द्वारा लेवल 3 (2.14) अपराध के लिए लाए गए प्रारंभिक आरोप के लिए लगाया गया था।

यह मैच भी पहली बार था, जब बोपारा बीपीएल में मोसादेक हुसैन की जगह किसी टीम की कप्तानी कर रहे थे। सिलहट सनराइजर्स का अब बुधवार को कोमिला विक्टोरियन से सामना होना है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल