लाइव टीवी

ब्रेड हॉग ने टीम इंडिया के शीर्ष क्रम की उड़ाई खिल्‍ली, वसीम जाफर ने मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती की बंद

Updated Dec 12, 2020 | 21:55 IST

Wasim Jaffer: ऑस्‍ट्रेलिया के चाइनामैन ब्रेड हॉग ने भारतीय टीम के शीर्ष क्रम के खराब प्रदर्शन पर चुटकी ली, फिर वसीम अकरम ने बेहद मजेदार जवाब देकर हॉग की बोलती बंद कर दी।

Loading ...
वसीम जाफर ने ब्रेड हॉग का उड़ाया मजाक
मुख्य बातें
  • ब्रेड हॉग ने भारतीय शीर्ष क्रम की पहली पारी में खराब प्रदर्शन के बाद खिल्‍ली उड़ाई
  • भारतीय टीम इस समय सिडनी में गुलाबी गेंद से ऑस्‍ट्रेलिया ए के खिलाफ मैच खेल रही है
  • अभ्‍यास मैच में टीम इंडिया की पहली पारी केवल 194 रन पर सिमट गई

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया इस समय सिडनी में ऑस्‍ट्रेलिया ए के खिलाफ गुलाबी गेंद से अभ्‍यास मैच खेलने में व्‍यस्‍त है। डे/नाइट अभ्‍यास मैच में टीम इंडिया का पहली पारी में प्रदर्शन बेहद खराब रहा और वह 194 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम के शीर्ष क्रम में मयंक अग्रवाल, पृथ्‍वी शॉ, शुभमन गिल और हनुमा विहारी जैसे बल्‍लेबाज थे, जो प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्‍ट में मयंक अग्रवाल का ओपनिंग करना लगभग तय है। मगर वो 2 रन पर आउट हो गए। वहीं चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे हनुमा विहारी 15 रन बनाकर आउट हुए। पृथ्‍वी शॉ (40) और शुभमन गिल (43) ने अच्‍छी शुरूआत जरूर हासिल की, लेकिन इसे बड़े स्‍कोर में तब्‍दील करने में कामयाब नहीं रहे। कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे (4) और विकेटकीपर रिषभ पंत (5) व रिद्धिमान साहा (0) का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा।

जाफर ने हॉग की बोलती बंद की

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रेड हॉग ने खराब प्रदर्शन के कारण भारतीय बल्‍लेबाजों पर चुटली ली और कहा कि मेहमान बल्‍लेबाजों को पता होना चाहिए कि उनका ऑफ स्‍टंप कहां है और गेंद को कैसे छोड़ना है। हॉग को पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज वसीम जाफर ने बेहतरीन अंदाज में ट्रॉल किया। वसीम जाफर अपने मजाकिया और चुटीले अंदाज में ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। जाफर ने हॉग के पोस्‍ट पर तगड़ा जवाब देते हुए लिखा, 'ऑस्‍ट्रेलिया को पता करने की जरूरत है कि उनका टॉप ऑर्डर क्‍या है।'

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इस समय अपने खिलाड़‍ियों की चोटों से चिंतित है। अनुभवी ओपनर डेविड वॉर्नर पहले टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं। विल पुकोव्‍स्‍की भी पहले टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं। इसके बाद यह तय नहीं हो पा रहा है कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के लिए ओपनिंग करेगा कौन। विल पुकोव्‍स्‍की को भारत के खिलाफ अभ्‍यास मैच में बाउंसर हेलमेट पर लगी थी, जिसके बाद उन्‍हें मैदान से बाहर ले जाया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल