लाइव टीवी

पूर्व दिग्गज ब्रैड हॉग ने इस भारतीय क्रिकेटर को वनडे टीम में वापस लाने की सिफारिश की

Updated Mar 01, 2021 | 19:18 IST

Brad Hogg recommends return of Ashwin in ODI team: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को वनडे टीम में वापस लाने की सिफारिश की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
ब्रैड हॉग
मुख्य बातें
  • ब्रैड हॉग ने अश्विन को वनडे टीम में वापस लाने की सिफारिश की
  • पूर्व ऑस्ट्रेलियाई चाइनामैन गेंदबाज हॉग भी अश्विन से प्रभावित हुए
  • टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ धूम मचा रहे हैं अश्विन

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर ब्रैड हॉग ने रविचंद्रन अश्विन को भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल करने की अपील करते हुए कहा कि यह सीनियर ऑफ स्पिनर विकेट हासिल करने में माहिर है और उससे निचले क्रम की बल्लेबाजी को भी मजबूती मिलती है।

एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए हॉग ने कहा कि अश्विन को 50 ओवरों के प्रारूप के लिये भारतीय टीम में शामिल करना बहुत अच्छा फैसला होगा।
हॉग से पूछा गया कि क्या अश्विन वनडे में वापसी कर सकते हैं, उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि यह शानदार विकल्प होगा। इससे निचले क्रम में बल्लेबाजी को अधिक मजबूती मिलेगी जिससे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अधिक खुलकर खेल सकते हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘वह विकेट लेने वाला गेंदबाज है और साथ ही काफी किफायती भी है। उसे वापस टीम में शामिल करो।’’ अश्विन ने 77 टेस्ट मैचों के अलावा 111 वनडे और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह पिछले कुछ वर्षों से भारत की सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे जून 2017 में खेला था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल