लाइव टीवी

कुछ ही दिन पहले श्रीलंका के गेंदबाजी कोच बने महान चमिंडा वास ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

Updated Feb 22, 2021 | 21:13 IST

Chaminda Vaas resigns: श्रीलंका के महान पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने हाल ही श्रीलंकाई गेंदबाजी कोच पद की जिम्मेदारी संभाली थी और अब उन्होंने अचानक इस्तीफा दे दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गेंदबाजी कोच पद से चमिंडा वास का इस्तीफा (SLC)
मुख्य बातें
  • श्रीलंका के गेंदबाजी कोच व पूर्व दिग्गज चमिंडा वास का इस्तीफा
  • कुछ ही दिन पहले बने थे श्रीलंकाई टीम के मुख्य गेंदबाजी कोच
  • श्रीलंका क्रिकेट के साथ वेतन को लेकर हुए मतभेद

कोलंबोः श्रीलंका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज चमिंडा वास (Chaminda Vaas) ने सोमवार को देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया। उन्हें तीन दिन पहले ही इस पद पर नियुक्त किया गया था। वास ने वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम के रवाना होने से ठीक पहले इस्तीफा दिया।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हम उसकी शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे कि इसलिए उसने इस्तीफा दे दिया।’’ एसएलसी ने बयान में कहा, ‘‘यह निराशाजनक है कि दुनिया भर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया।’’

हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वास को पिछले हफ्ते ही आस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था।

वास को तीन टी20 और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के अलावा दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए सोमवार को टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होना था। बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शामिल रहे वास ने एसएलसी अकादमी के कोच पद से भी इस्तीफ दे दिया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल