लाइव टीवी

आखिरकार चल ही गया 'पुजारा जी' का बल्ला, पहली पारी में हुए नाकाम-दूसरी में जड़ा सैकड़ा

Updated Apr 17, 2022 | 21:03 IST

खराब फॉर्म की वजह से टीम इंडिया से बाहर होने के बाद आखिरकार चेतेश्वर पुजारा फॉर्म में लौट आए हैं। ससेक्स के लिए डेब्यू करते हुए उन्होंने डर्बीशर के खिलाफ सैकड़ा जड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान
मुख्य बातें
  • ससेक्स के लिए डेब्यू मैच में चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा नाबाद शतक
  • पहली पारी में 6 रन बनाकर हुए थे आउट
  • 248 गेंद में 115 रन बनाकर डटे हैं क्रीज पर

डर्बी: भारतीय टीम में वापसी की कवायद में जुटे चेतेश्वर पुजारा के इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 के मौजूदा सत्र के अपने पहले ही मैच में शतक से ससेक्स ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोआन खेलते हुए चौथे और अंतिम दिन मैच ड्रॉ कराने की उम्मीद जीवंत रखी।

115 रन बनाकर नाबाद हैं पुजारा
दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए गए पुजारा 248 गेंद में 16 चौकों की मदद से 115 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। वह कप्तान और सलामी बल्लेबाज टॉम हेन्स (नाबाद 205, 386 गेंद, 20 चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 232 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं जिससे ससेक्स ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 377 रन बनाकर 46 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

पहली पारी में पुजारा बना सके थे 6 रन
डर्बीशर ने पहली पारी आठ विकेट पर 505 रन बनाकर घोषित की थी जिसके जवाब में ससेक्स की टीम पहली पारी में 174 रन पर ढेर हो गई थी और उसे फॉलोआन के लिए मजबूर होना पड़ा था। पुजारा पहली पारी में सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

ससेक्स की टीम अभी काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में आठ टीम में अंतिम स्थान पर चल रही है और उसके सिर्फ पांच अंक हैं। टीम को अपने पहले मैच में नॉटिंघमशर के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल