लाइव टीवी

[Video] हॉट डांसर्स के साथ नाचकर क्रिस गेल ने किया ऐलान, अब इस जगह मचाएंगे धूम

Updated Jan 09, 2020 | 14:23 IST

Chris Gayle log out from Instagram: क्रिस गेल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्‍ट किया है, उसमें वह दो लड़कियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
क्रिस गेल ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट छोड़ा
मुख्य बातें
  • क्रिस गेल ने अपने डांस मूव्‍स से फैंस का ध्‍यान खींचा है
  • गेल ने बताया कि वह अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से लॉगआउट कर रहे हैं
  • क्रिस गेल अब टिक-टॉक पर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे

बारबाडोस: वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक ओपनर क्रिस गेल ने एक बार फिर अपने डांस मूव्‍स से फैंस का ध्‍यान खींचा है। हालांकि, इसी के साथ कैरेबियाई क्रिकेटर ने एक जानकारी भी अपने फैंस के साथ साझा की। गेल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर डांस का एक वीडियो पोस्‍ट किया और बताया कि वह इस प्‍लेटफॉर्म से लॉगआउट कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि गेल अब इंस्‍टाग्राम से दूरी बना रहे हैं। 40 साल के गेल ने इसके साथ ही घोषणा की है कि वह जल्‍द ही टिक-टॉक पर दिखने वाले हैं। बता दें कि टिक-टॉक एक वीडियो शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग सर्विस है।

क्रिस गेल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्‍ट किया है, उसमें वह दो लड़कियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्‍ट करने के साथ यूनिवर्स बॉस ने कैप्‍शन लिखा, 'मैं इसके साथ ही इंस्‍टाग्राम से लॉगआउट कर रहा हूं। मुझे अब आप टिकटॉक पर देख सकते हैं, जहां यूनिवर्स बॉस धमाल मचाएगा।'

बता दें कि क्रिस गेल पिछले सप्‍ताह टिक-टॉक से जुड़े थे। उन्‍होंने अपना पहला वीडियो जो टिक-टॉक पर अपलोड किया उसमें वह क्लिप के अंत में नजर आ रहे हैं। गेल से पहले कुछ युवा लड़के कैमरे का सामना करते दिखे और कुछ पोज दिए। फिर गेल ग्रे रंग के शॉट्स और इसी रंग की टी-शर्ट पहने कैमरे के सामने आए, जिसमें लिखा था एटीट्युड। गेल फ्रेम में आए और एक स्‍वेगर जैसा पोज दिया। 

बता दें कि क्रिस गेल इस समय बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में चत्‍तोग्राम चैलेंजर्स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। बीपीएल में अब तक गेल ने 38 पारियों में 1338 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 41.81 की रही और स्‍ट्राइक रेट 158.71 का रहा। टी20 क्रिकेट में धमाकेदार बल्‍लेबाजी के कारण यूनिवर्स बॉस के नाम से पहचाने जाने वाले गेल ने बीपीएल में रिकॉर्ड पांच शतक और 120 छक्‍के जमाए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल