लाइव टीवी

T10 Cricket: नहीं थम रहा KKR से बाहर हुए क्रिस लिन का बल्ला, फिर खेली धुआंधार पारी

Updated Nov 20, 2019 | 23:53 IST

Chris Lynn, Maratha Arabians vs Karnataka Tuskers, T-10 League: अबु धाबी में टी-10 लीग मैच में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर क्रिस लिन का बल्ला गरजा है, जिनको हाल ही में केकेआर ने रिलीज किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Chris Lynn against Karnataka Tuskers
मुख्य बातें
  • मराठा अरेबियंस बनाम कर्नाटक टस्कर्स, T-10 क्रिकेट लीग
  • एक बार फिर क्रिस लिन का बल्ला जमकर गरजा
  • लगातार दूसरे मैच में लिन ने जड़ा अर्धशतक, एडम लिथ ने भी दिखाया दम

नई दिल्लीः हाल ही में आईपीएल 2020 के लिए टीमों ने रिटेन व रिलीज सूची जारी की तो इसमें कई खिलाड़ियों को टीमों ने खुद से अलग कर दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने भी 11 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया लेकिन एक खिलाड़ी को बाहर करना अब उनको खल रहा होगा। जी हां, हम ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर क्रिस लिन की बात कर रहे हैं जिन्होंने दो दिन पहले ही टी-10 लीग में धुआंधार पारी (नाबाद 91) खेली थी। अब मंगलवार को क्रिस लिन का बल्ला फिर गरज उठा।

मंगलवार को अबु धाबी में मराठा अरेबियंस और कर्नाटक टस्कर्स के बीच खेले गए टी-10 क्रिकेट लीग में लिन का बल्ला जमकर गरजा। मैच में मराठा अरेबियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मराठा अरेबियंस के कप्तान क्रिस लिन ओपनिंग करने उतरे और आते ही धुआंधार बल्लेबाजी शुरू कर दी। इस बार लिन ने महज 31 गेंदों पर 61 रनों की धुआंधार पारी खेल डाली। उनकी इस पारी में 6 बेहतरीन छक्के और 2 चौके शामिल रहे।

क्रिस लिन के अलावा इंग्लैंड के 32 वर्षीय बल्लेबाज एडम लिथ ने भी अपना दम दिखाया और उन्होंने 5 छक्के और 3 चौके जड़ते हुए 20 गेंदों में 50 रन ठोक दिए। इन दोनों की पारियां कर्नाटक टस्कर्स के गेंदबाजों को बेहाल करने के लिए काफी थीं और मराठा अरेबियंस ने 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 129 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर डाला।

एक बार फिर मराठा अरेबियंस ने अपने कप्तान के दम पर बड़ा स्कोर बनाया लेकिन इस बार मौसम ने उनका साथ नहीं दिया। पहली पारी के बाद बारिश शुरू हुई और फिर मौसम साफ हुआ ही नहीं, जिसकी वजह से मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका और इसे रद्द करते हुए दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतुष्ट होना पड़ा। नतीजा जो भी रहा, लेकिन आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जरूर सोचने पर मजबूर होगी कि उन्होंने क्रिस लिन को रिलीज करके बड़ी गलती तो नहीं कर दी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल