लाइव टीवी

IND vs AUS: जानिए टीम इंडिया को हराकर क्या बोले शतकवीर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच

Updated Nov 27, 2020 | 21:13 IST

Aaron Finch after victory in 1st ODI: सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद शतकवीर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
आरोन फिंच
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया की बड़ी जीत, पहले वनडे में भारत को 66 रन से हराया
  • जीत में कप्तान आरोन फिंच का बड़ा योगदान, खेली शतकीय पारी
  • मैच के बाद फिंच ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की

सिडनी, 27 नवंबर। टीम इंडिया को शुक्रवार को पहले वनडे मैच में करारी मात देने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, ग्लैन मैक्सवेल सहित पूरी टीम की तारीफ की है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 374 रन बनाए। फिंच ने खुद शतक जमाया और 114 रनों की पारी खेली। स्मिथ ने 66 गेंदों पर 105, वार्नर ने 76 गेंदों पर 69 और मैक्सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन बनाए। भारत 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 308 रन ही बना पाई और 66 रनों से मैच हार गई।

मैच के बाद फिंच ने कहा, "मध्य के ओवरों में मुझे गेंद को टाइम करने में परेशानी हो रही थी। मैंने कुछ जोखिम लिए जो काम कर गए। हम एक टीम के तौर पर साथ नहीं थे। आधी टीम क्वारंटीन थी और आधी टीम एससीजी में ट्रेनिंग कर रही थी। हमने किसी एक निश्चित खिलाड़ी को टारगेट करने की कोशिश नहीं की थी।"

उन्होंने कहा, "हर इंसान की अपनी अलग कमजोरी और ताकत होती है। वार्नर विकेट पर अच्छी तरह मूव कर रहे हैं जिस पर वह लगातार काम कर रहे थे। स्मिथ अलग क्लास के बल्लेबाज हैं। मैक्सवेल के पास अलग तरह की काबिलियत है, उन्होंने आते ही अपना काम किया और विपक्षी टीम को दबाव में ला दिया।" तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर ही खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल