लाइव टीवी

अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खुशखबरी मिलने पर, क्रिकेट जगत ने विरुष्का को ऐसे दी बधाई

Updated Aug 27, 2020 | 16:02 IST

Anushka Sharma's pregnancy: विराट कोहली ने जैसे ही अनुष्का शर्मा के प्रेगनेंट होने की बात सोशल मीडिया पर साझा की उसके बाद से उनके लिए बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने साझा की अनुष्का के प्रेगनेंट होने की खबर
  • हर जगह से विरुष्का को मिल रही हैं बधाई, देखते देखते वायरल हुआ मैसेज
  • 11 दिसंबर 207 को इटली में विवाह बंधन में बंधे थे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जैसे ही सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का शर्मा के प्रेगनेंट होने की खुशी प्रशंसकों के साथ साझा की वैसे ही हर तरफ से विरुष्का को हर तरफ से बधाईयों मिलने लगी। सोशल मीडिया पर तो बधाई संदेशों और मीम्स की बाढ़ आ गई। ऐसे में आईपीएल 2020 के आगाज से पहले क्वारंटीन में वक्त गुजार रहे टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने कप्तान को बधाई देने से कैसे चूकते। सभी ने विराट अनुष्का को इस खुशी के मौके पर बधाई दी। 

विराट और अनुष्का ने ट्वीट कर कहा कि जनवरी 2021 में वे तीन हो जाएंगे। यह ट्वीट बहुत जल्दी वायरल हो गया। विराट को बधाई देने वालों में बीसीसीआई, लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड, आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और टीम इंडिया के तमाम साथी खिलाड़ियों ने दी जिसमें शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, इशांत शर्मा और युजवेंद्र चहल शामिल हैं। 


आईपीएल में विराट कोहली के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने बधाई देते हुए कहा, बधाई हो विराट भैया और अनुष्का भाभी। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बड़े ही रोचक अंदाज में विराट को बधाई दी। इस बधाई संदेश में विराट कोहली खुशी का इजहार करते हुए भागते दिख रहे हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल