लाइव टीवी

IND vs SA: सीरीज शुरू होने से पहले ओमीक्रॉन की चिंता शुरू, CSA का ऐलान- अगर वायरस फैला और सीमाएं बंद हुईं तो..

Updated Dec 23, 2021 | 08:35 IST

Omicron variant scare, CSA promises BCCI for safe and quick passage to team India if situation arises: भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज से पहले ओमीक्रॉन वेरिएंट को लेकर चिंता बढ़ गई है। इस बीच मेजबान देश के बोर्ड ने भारतीय टीम व बीसीसीआई से ये वादा किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भारत का दक्षिण अफ्रीका 2021 (BCCI)
मुख्य बातें
  • भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा 2021
  • टेस्ट सीरीज से पहले ओमीक्रॉन ने बढ़ाई सबकी चिंता
  • क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बीसीसीआई व टीम इंडिया से किया वादा

India tour of South Africa 2021: सीएसए (क्रिकेट साउथ अफ्रीका) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ शुएब मांजरा ने बुधवार को कहा कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बीसीसीआई को आश्वासन दिया है कि भले ही ओमिक्रॉन मामलों में वृद्धि के कारण देश की सीमाएं बंद हो जाएं, भारतीय क्रिकेट टीम को देश से बाहर जाने की अनुमति दी जाएगी।

दक्षिण अफ्रीका के आउटलेट न्यूज 24 ने सीएसए चिकित्सा अधिकारी के हवाले से कहा, "ओमिक्रॉन के कारण सीमाएं बंद होती हैं, तो सरकार ने गारंटी दी है कि वे भारतीय टीम को भारत वापस जाने की अनुमति देंगे।"

मांजरा ने आगे कहा, "हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि भारतीय टीम न केवल यहां सुरक्षित रहे और अगर उन्हें किसी भी कारण से जाने की आवश्यकता होती है तो किसी भी हालात में उनके लिए जाने के लिए रास्ता खुला है।"

ये भी पढ़ेंः जानिए क्या होता है बॉक्सिंग-डे टेस्ट, जिससे दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत करेगा भारत

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच होंगे। बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में शुरू होगा। इससे पहले, सीएसए ने 26 दिसंबर से शुरू होने वाले भारत दौरे के लिए बायो-बबल मानदंडों को संशोधित किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल