लाइव टीवी

जावेद मियांदाद बोले- मेरे पास है पूरे मुल्क का कर्जा उतारने का प्लॉन [VIDEO]

Updated Apr 24, 2020 | 13:22 IST

Javed Miyandad's Secret Idea: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और इमरान खान के साथी रहे जावेद मियांदाद ने कहा है कि उनके पास एक ऐसा प्लान है जिससे पाकिस्तान को सभी तरह के कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी।

Loading ...
javed Miandad 2
मुख्य बातें
  • मिंयादाद ने कहा हमारी तो किस्मत में ये ही रह गया है कि मांगते रहो।
  • जो खाने वाले थे वो तो निकल गए। किसी ने मुल्क के बारे में सोचा नहीं।
  • मेरे पास है पाकिस्तान को कर्ज मुक्त कराने का आईडिया, लेकिन पीएम को मुलाकात करके बताऊंगा

कराची: पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस के प्रकोप का सामना करने में व्यस्त है। वहीं खस्ताहाल पाकिस्तान को दोहरी मार का सामना करना पड़ रहा है। पहले से ही सिर से पैर तक डूबे पाकिस्तान के पास खर्च चलाना मुश्किल था वहीं कोरोना संकट ने उसकी आर्थिक स्थिति को और खराब कर दिया है। स्थिति ऐसी है कि पाकिस्तान में न तो लोगों की कोरोना जांच हो पा रही है। दूसरा लोगों को इलाज भी नहीं मिल पा रहा है। पाकिस्तान के डॉक्टर कोरोना से लड़ने के लिए आवश्यक संसाधन मुहैया कराने के लिए पीएम इमरान खान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। 

ऐसे में इमरान खान के पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में साथी रहे जावेद मियांदाद ने कहा है कि उनके पास एक ऐसा शानदार आइडिया है जिससे पाकिस्तान सभी तरह के कर्ज से निजात पा लेगा। लेकिन वो इस आइडिया को पीएम इमरान के साथ ही साझा करेंगे। इससे संबंधित जो वीडियो साझा हो रहा है उसमें जावेद कहते हैं, इमरान भाई से मैं कहूंगा कि हमारी तो किस्मत में ये ही रह गया है कि मांगते रहो। जब से वो क्रिकेट खेल रहे हैं वो तब से मांग ही रहे हैं। तब उन्हें अस्पताल बनाना था। जो खाने वाले थे वो तो निकल गए। किसी ने मुल्क के बारे में सोचा नहीं। मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान सही हाथों में है तो इस विपत्ति से भी पाकिस्तान निकल ही जाएगा।' 

उन्होंने इस वीडियो में आगे कहा, इमरान खान मेरे साथ एक मीटिंग कर लें। यहां तक कि मेरे पास एक आईडिया है जिससे कि पाकिस्तान का पूरा कर्जा भी उतर जाएगा। 

सोशल मीडिया पर मियांदाद की जमकर खिंचाई चल रही है। पाकिस्तानी तो कमेंट करके ये कह रहे हैं कि लो भाई आ गया पीएम पद के लिए एक और कैंडीडेट। एक व्यक्ति ने तो कमेंट करके कहा,  मुझे लगता है कि 1992 के विश्वकप में कोई वायरस था क्या जिसने उस दौर के पाकिस्तानी खिलाड़ियों का दिमाग खराब कर दिया है। उस वायरस की वजह से उन्हें लगता है कि पाकिस्तान में वो लोग ही सबसे ज्यादा जीनियस हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल