लाइव टीवी

आ गई धोनी को लेकर ताजा खबर, इस दिन उतरने जा रहे हैं मैदान पर

Updated Feb 25, 2020 | 18:41 IST

MS Dhoni to star training for IPL: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर लगातार चर्चाएं जारी थीं। अब चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से पुष्टि कर दी गई है कि वो कब मैदान पर उतरेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
Mahendra Singh Dhoni

चेन्नई: आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान से बाहर हैं। सभी फैंस कई महीने से ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर उनका ये चहेता खिलाड़ी फिर से कब मैदान पर उतरेगा। धोनी के भविष्य को लेकर भी कई कयास लगाए जाते रहे हैं। फिर खबर आई कि धोनी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सत्र के बाद अपने भविष्य पर कोई फैसला लेंगे। अब ताजा खबर आ गई है कि वो कब से ट्रेनिंग शुरू करने जा रहे हैं। 

धोनी आईपीएल-2020 से पहले 2 मार्च को यहां ट्रेनिंग शुरू करेंगे। आईपीएल 2020 की शुरुआत चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होगी। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया, ‘धोनी 2 मार्च से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग करेंगे। वह उस समय उपलबध अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेंगे। उन्होंने कहा, ‘टीम का पूर्ण तैयारी शिविर 19 मार्च से शुरू होगा जब सारे खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे।’

चेन्नई सुपरकिंग्स का ये करिश्माई कप्तान एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेगा। धोनी की अगुवाई में भारत ने दो विश्व खिताब जीते। पिछले साल जून-जुलाई में आईसीसी के 50 ओवर के विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं। बीसीसीआई ने जनवरी में उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया था।

सूत्रों के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के सुरेश रैना और अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ियों के साथ दो हफ्ते अभ्यास करने की उम्मीद है। इसके बाद वो ब्रेक लेंगे और फिर वापस लौटेंगे। रैना और रायुडू यहां पिछले लगभग तीन हफ्ते से ट्रेनिंग कर रहे हैं। आईपीएल 2020 की नीलामी में कई बड़े बदलाव भी देखने को मिले थे, ऐसे में आने वाले सीजन को लेकर तमाम क्रिकेट फैंस इस सत्र को लेकर और बेताब हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल