लाइव टीवी

रॉबिन उथप्पा की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

Updated Jul 15, 2022 | 11:18 IST

Robin Uthappa daughter: चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले भारत के अनुभवी मध्यक्रम बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा के घर बेटी का आगमन हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करके खुशी जाहिर की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपनी बेटी व परिवार के साथ रॉबिन उथप्पा
मुख्य बातें
  • रॉबिन उथप्पा फिर पिता बने, बेटी का हुआ घर में आगमन
  • उथप्पा की पत्नी शीतल ने दिया बेटी को जन्म
  • क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। उथप्पा की पत्नी शीतल ने गुरुवार को बेटी को जन्म दिया। क्रिकेटर ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया है।

भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा कीं, जबकि उन्होंने एक संदेश भी लिखा। उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल ने उनका नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है।

उथप्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "हम अपने जीवन में नई परी को पाकर बेहद खुश हैं, जिसका नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है। हम आपको दुनिया में लाने के लिए और आपके माता-पिता बनने का आशीर्वाद देने के लिए आपके बहुत आभारी हैं।"

दंपति 2017 में पहली बार माता-पिता बने, जब उन्हें एक बेटा हुआ था, जिसका नाम नील नोलन उथप्पा का रखा गया था। रॉबिन उथप्पा आखिरी बार आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेरते देखे गए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल