लाइव टीवी

IPL 2022: अंबाती रायुडू ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, फिर कुछ देर में ट्वीट डिलीट कर फैंस को किया हैरान

Updated May 14, 2022 | 15:55 IST

Ambati Rayudu deleted IPL retirement tweet: अंबाती रायुडू अब तक 187 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। उन्होंने साल 2010 में आईपीएल डेब्यू किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अंबाती रायुडू
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • अंबाती रायुडू चेन्नई टीम का हिस्सा हैं
  • रायुडू के एक ट्वीट ने फैंस को हैरान कर डाला

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए आईपीएल 2022 बिलकुल अच्छा नहीं रहा। सीएसके 12 मैचों में 4 जीत और 8 हार के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। चेन्नई का खेमा जहां एक तरफ प्लेऑफ में ना पहुंचने को लेकर चिंतित है तो दूसरी तरफ शनिवार को उसकी टेंशन और बढ़ गई। दरअसल, सीएसके के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने अचानक आईपीएल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। हालांकि, रायुडू ने कुछ देर बाद रिटायरमेंट वाले ट्वीट को डिलीट कर फैंस को हैरान कर दिया। फैंस दुविधा में पड़ गए कि आखिर रायुडू ने ऐसा क्यों किया?

रायुडू ने ट्विटर पर लिखी थी ये बात

रायुडू ने ट्वीट किया, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा अंतिम आईपीएल होगा। मैंने इस टूर्नामेंट को खेलते हुए शानदार समय गुजारा है। मैं 13 साल तक दो बेहतरीन टीमों का हिस्सा रहा हूं। मैं इस शानदार सफर के लिए मुंबई इंडियंस और सीएससी को तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।' बता दें कि रायुडू चेन्नई से पहले मुंबई टीम के लिए खेलते थे। उन्होंने मुंबई के लिए कई यादगार पारियां खेलीं। वहीं, रायुडू के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 12 मैचों में 27.10 के औसत और 124.31 के स्ट्राइक रेट से 271 रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान सिर्फ एक अर्धशतकीय पारी खेली।

रायुडू के ट्वीट पर सीईओ ने किया रिएक्ट

रायुडू के रिटायरमेंट ट्वीट पर चेन्नई के सीईओ कासी विश्वनाथन ने स्पष्टीकरण जारी किया है। उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि रायुडू संन्यास नहीं ले रहे हैं। विश्वनाथन ने कहा, 'नहीं नहीं, वह रिटायर नहीं हो रहे हैं। हो सकता है कि वह अपने प्रदर्शन से खुश ना हों और अपने जज्बात जाहिर कर दिए हों। मुझे लगता है कि यह महज एक मनोवैज्ञानिक बात है। वह हमारे साथ रहेंगे।' गौरतलब है कि साल 2018 में सीएसके द्वारा खरीदे जाने के बाद से रायुडू ने गत चैंपियन के लिए 73 मैचों में 1771 रन बनाए हैं। रायुडू ने 2018 में सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल