लाइव टीवी

Ashes Series: इस बार एशेज सीरीज में क्या होगा नतीजा, डेविड वॉर्नर ने कर दी भविष्यवाणी

Updated Oct 28, 2021 | 19:14 IST

Ashes Series prediction: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली प्रतिष्ठित एशेज सीरीज के लिए दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अभी से बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एशेज सीरीज (File)
मुख्य बातें
  • एशेज सीरीज में इस बार कौन सी टीम जीतेगी, इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया
  • डेविड वॉर्नर ने अभी से कर दी नतीजे की भविष्यवाणी
  • सबसे पुरानी टेस्ट प्रतिद्वंद्विता को लेकर उत्साहित हैं दोनों देशों के क्रिकेट फैंस

Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने गुरुवार को एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में 4-0 से टीम की जीत की भविष्यवाणी की हैं। उन्होंने यह बात सेन रेडियो स्टेशन से कही हैं।

वॉर्नर इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और इसलिए हाल ही में दुबई में हुए आईपीएल के दौरान सनराइजर हैदराबाद की ओर से छह मैचों में उनको बैठना पड़ा था।

दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने भविष्यवाणी की है कि टीम एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में विरोधी टीम को धूल चटा देगी। बता दें कि 8 दिसंबर को सीरीज का पहला टेस्ट मैच गाबा में खेला जाएगा।

बुधवार को वॉर्नर ने कहा, यह सीरीज चुनौतीपूर्ण होने जा रही है। ग्लेन मैक्ग्रा को 5-0 से प्यार था। लेकिन मैं मौसम को देखते हुए 4-0 से टीम की जीत के साथ जाऊंगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल