लाइव टीवी

सनराइजर्स हैदराबाद ने खुद से अलग किया, तो डेविड वॉर्नर ने दिया ऐसा बयान

Updated Dec 01, 2021 | 20:04 IST

David Warner, IPL 2022 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करने की लिस्ट में डेविड वॉर्नर का नाम नहीं रखा। टीम से अलग होने के बाद वॉर्नर ने दिया ऐसा बयान।

Loading ...
डेविड वॉर्नर (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 प्लेयर्स रिटेनशन
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को खुद से अलग किया
  • हैदराबाद की टीम के इस फैसले के बाद वॉर्नर ने दी प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के साथ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर का सफर आखिरकार खत्म हो गया। उन्हें आगामी सत्र से पहले मेगा नीलामी के लिए मुक्त कर दिया गया।

इसके बाद, वार्नर ने अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने राशिद खान और केन विलियमसन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "हैदराबाद के साथ सफर समाप्त।"

एक प्रशंसक ने वॉर्नर से इंस्टाग्राम पर पूछा कि क्या वह फ्रेंचाइजी के लिए खेलना चाहेंगे अगर वे उन्हें रिटेन करते हैं तो, इस पर वार्नर ने आत्मविश्वास से जवाब दिया, "वे नहीं करेंगे और इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता।"

आईपीएल के दूसरे फेस के दौरान, सनराइजर्स हैदराबाद वार्नर को कप्तानी से हटा दिया था और फिर प्रबंधन ने उन्हें प्लेइंग इलेवन और यहां तक कि टीम से भी बाहर रखा था। इसलिए, उनका रिटेन न किया जाना प्रशंसकों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल