लाइव टीवी

जारी है डेविड विली का कहर, लगातार तीसरे मैच में मचाई धूम, इस श्रीलंकाई बल्लेबाज का सपना भी तोड़ा

Updated Jul 01, 2021 | 22:21 IST

ENG vs SL 2nd ODI, David Willey shines with the ball: इंग्लैंड के 31 वर्षीय ऑलराउंडर डेविड विली का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। श्रीलंका के खिलाफ लगातार तीसरे मैच में उन्होंने धूम मचाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
David Willey against Sri Lanka in 2nd ODI at The Oval
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच द ओवल में दूसरे वनडे मैच के दौरान इंग्लिश गेंदबाजों का जलवा
  • डेविड विली ने लगातार तीसरे अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंकाई टीम को किया हैरान परेशान
  • 31 वर्षीय ऑलराउंडर ने श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा का सपना भी तोड़ दिया

England vs Sri Lanka 2nd ODI: 'द ओवल' मैदान पर वनडे सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने एक बार फिर श्रीलंकाई बल्लेबाजों के होश उड़ाए। दूसरे वनडे मैच में ऑलराउंडर सैम कुरन ने 5 विकेट लेकर धमाल मचाया, जबकि उनका साथ देने वाला खिलाड़ी भी कम शानदार नहीं है। हम बात कर रहे हैं 31 वर्षीय ऑलराउंडर डेविड विली (David Willey) की। इस बाएं हाथ के पेसर ने लगातार तीसरे अंतरराष्ट्रीय मैच में गजब की गेंदबाजी की है। यही नहीं, उन्होंने श्रीलंकाई बल्लेबाज को शतक के करीब आउट करते हुए उनका सपना भी तोड़ा।

दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतने के बाद श्रीलंका को पहले बैटिंग करने बुलाया था। सैम कुरन ने शीर्ष तीन बल्लेबाजों को 12 रन के अंदर आउट कर दिया था लेकिन चौथे नंबर पर आए बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा पिच पर टिक गए। इस बल्लेबाज ने 90 गेंदों में 91 रन बना लिए थे और वो अपने करियर के पहले शतक की ओर तेजी से बढ़ रहे थे लेकिन तभी 35वें ओवर की तीसरी गेंद पर विली ने उनको जो रूट के हाथों कैच करा दिया। इसके साथ ही धनंजय के पहले शतक का सपना चूर-चूर हो गया।

डेविड विली ने इसके अलावा दासुन शनाका को भी अर्धशतक नहीं बनाने दिया। जब शनाका 47 रन बनाकर खेल रहे थे, तब विली ने उनको सैम कुरन के हाथों कैच करा दिया। इन दो बल्लेबाजों की अच्छी पारियों को ध्वस्त करने के साथ-साथ विली ने चरिथ असलंका (3) और बिनुरा फर्नान्डो को भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। विली ने इस मैच में 10 ओवर में 1 मेडन किया और 64 रन लुटाते हुए 4 विकेट झटके।

लगातार तीसरे मैच में धमाल

डेविड विली गुरुवार को अपना 51वां वनडे मैच खेल रहे थे। उन्होंने पिछले तीन मैचों में लगातार गेंद से धमाल मचाया है। सबसे पहले 26 जून को श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में 27 रन देकर 3 विकेट लिए। फिर 29 जून को पहले वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ 44 रन देकर 3 विकेट लिए और अब 1 जुलाई को दूसरे वनडे में 64 रन देकर 4 विकेट झटक लिए। अब तक वो अपने वनडे करियर में 67 विकेट ले चुके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल