लाइव टीवी

SL vs WI 1st Test: डेब्यू मैच में बुरी तरह चोटिल हुआ वेस्टइंडीज का खिलाड़ी, मैदान से सीधे अस्पताल ले जाना पड़ा

Updated Nov 21, 2021 | 14:31 IST

Jeremy Solozano gets hit on helmet: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन वेस्टइंडीज का एक फील्डिर बुरी तरह चोटिल हो गया। खिलाड़ी को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
जेरेमी सोलोजानो को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाते स्टाफ मेंबर्स।
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा 2021
  • दोनों टीमें की पहले टेस्ट मैच में भिड़ंत हो रही हैं
  • श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच रविवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो गया है। पहला टेस्ट श्रीलंका के गाले शहर में खेला जा रहा है। लेकिन पहले टेस्ट के पहले ही दिन एक हादसा हो गया। दरअसल, इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर रहे वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जेरेमी सोलोजानो बुरी तरह चोटिल हो गए। फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे सोलोजानो के हेलमेट पर गेंद लगी और वह गिर गए। उन्हें स्ट्रेचर पर फौरन मैदान से बाहर ले जाना पड़ा, जिसके बाद सोलोजानो को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया ताकि स्कैन हो सके। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर सोलोजानो के जल्द ठीक होने की कामना की है।

करुणारत्मने के शॉट पर चोटिल हुए सोलोजानो

26 वर्षीय सोलोजानो के साथ हादसा मैच के 24वें ओवर में हुआ। यह ओवर रोस्टन चेज ने डाला जबकि स्ट्राइक पर श्रीलंका के कप्तान करुणारत्ने थे। करुणारत्ने ने ओवर की चौथी गेंद पर दमदार शॉट मारा, जिसके बाद गेंद सोलोजानो के हेलमेट पर जाकर लगी। गेंद लगते ही सोलोजानो ने हेलमेट उतार दिया और पीछे की तरफ गिर गए। इसके बाद वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ी डेब्यूटेंट के पास आ गए और फिर सपोर्ट स्टाफ को बुलाया गया। सोलोजानो के गेंद लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस चोटिल खिलाड़ी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

पहले टेस्ट मैच की बात करें तो दिमुख करुणारत्मने की अगुवाई वाली श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। करुणारत्ने और पाथुम निसांका ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 139 रन की मजबूत साझेदारी की। यह साझेदारी 50वें ओवर की पहली गेंद पर निसांका के आउट होने के बाद टूटी। निसांका ने 140 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 56 रन बनाए। वहीं, 50 ओवर का खेल होने के बाद करुणारत्ने 161 गेंदों में 73 रन बनाकर नाबाद थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल