लाइव टीवी

डर्बीशायर खेमे में मची खलबली, कोविड-19 पॉजिटिव मामला सामने आते ही एसेक्‍स के खिलाफ मैच हुआ रद्द

Updated Jul 12, 2021 | 20:20 IST

Derbyshire vs Essex: ईसीबी ने बयान जारी किया है कि अंपायर्स ने एसेक्‍स और डर्बीशायर के बीच मुकाबला रद्द करने का फैसला किया है।

Loading ...
क्रिकेट (डेमो पिक)
मुख्य बातें
  • डर्बीशायर और एसेक्‍स के बीच काउंटी का मुकाबला रद्द किया गया
  • तीसरा मामला है जब कोरोना के कारण इंग्‍लैंड के प्रीमियर घरेलू क्रिकेट में बाधा आई है
  • डर्बीशायर ने अपने कोविड-19 पॉजिटिव खिलाड़ी की पहचान नहीं बताई है

डर्बीशायर: डर्बीशायर के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डर्बीशायर और एसेक्स के बीच खेला जाने वाला काउंटी का मुकाबला रद्द कर दिया गया है।

यह तीसरा मामला है जब कोरोना के कारण इंग्लैंड के प्रीमियर घरेलू क्रिकेट में बाधा आई है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिडलसेक्स और लेस्टरशायर के बीच होने वाले मुकाबले से बाहर रहे थे।

केन की टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे ससेक्स के खिलाफ मुकाबले के लिए नई टीम उतारनी पड़ी थी। डर्बीशायर का कौन सा खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है उसकी पहचान नहीं बताई गई है और उसे आईसोलेशन में रखा गया है। उनके टीम के साथी खिलाड़ियों को भी आईसोलेशन में रखा गया है। मैदान पर उतरने के लिए उपयुक्त खिलाड़ियों के मौजूद नहीं होने के कारण अंपायरों को मैच को रद्द करने का फैसला लेना पड़ा।

डर्बीशायर के सीईओ रियान डुकेट ने बयान जारी कर कहा, 'मैच का रद्द होना निराशाजनक है। लेकिन खिलाड़ी, स्टाफ और प्रशंसकों की सुरक्षा सर्वोपरि है।' बयान में बताया कि इस मैच के लिए जिन्होंने टिकट खरीदे थे उन्हें इसका भुगतान मिलेगा और दर्शकों को इसके लिए क्लब से संपर्क करने की जरूरत नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल