लाइव टीवी

ENG vs NZ 2nd Test, Day-2: पहले झटके बाद कॉन्वे, यंग और रॉस टेलर ने न्यूजीलैंड की पारी को संभाल लिया

Updated Jun 11, 2021 | 23:39 IST

England vs New Zealand 2nd Test, Day 2: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच बर्मिंघम में खेले जा रहे दूसरे व अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के शीर्ष बल्लेबाजों ने उनकी पारी को संभाल लिया।

Loading ...
Devon Conway against England in second test (ICC)
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड - दूसरा टेस्ट - दूसरा दिन
  • पहले झटके के बाद संभल गई न्यूजीलैंड की पारी
  • कॉनवे-यंग शतक के करीब आकर चूके, लेकिन रॉस टेलर अब भी जमे

डेवोन कॉन्वे (80), विल यंग (80) और रॉस टेलर (नाबाद 46) की उम्दा बैटिंग के दम पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां एजबस्टन में खेले जा रहे दूसरे और सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 229 रन बना लिए हैं।

इंग्लैंड की पहली पारी 303 रनों पर सिमटी। इसी आधार पर मेहमान टीम 74 रन पीछे है। दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले विल यंग आउट हुए। इसी के साथ स्टमप्स की घोषणा की गई। यंग ने 204 गेंदों का सामनाकर 11 चौके लगाए। टेलर 97 गेंदों पर छह चौके लगाकर नाबाद हैं।

कीवी टीम ने यंग के कॉन्वे और टॉम लैथम (6) के विकेट गंवाए हैं। कॉन्वे और यंग ने शतकीय साझेदारी की। कॉन्वे ने 143 गेंदों का सामना कर 12 चौके लगाए। इंग्लैंड की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड को दो सफलता मिली है जबकि डेनियल लॉरेंस ने एक विकेट लिया है।

इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 303 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक तक सात विकेट पर 258 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स (81) और डेनियल लॉरेंस (81) ने मेजबान टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से ट्रैंट बाउल्ट ने चार विकेट लिए जबकि मैट हेनरी ने तीन सफलता हासिल की। एजाज पटेल ने दो विकेट लिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल