लाइव टीवी

PHOTOS: दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल बने जुड़वा बेटों के माता-पिता, बच्चों के नाम भी बताए

Updated Oct 29, 2021 | 02:30 IST

Dinesh Karthik-Deepika Pallikal become parents: अनुभवी भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और भारत की दिग्गज स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल के घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपने जुड़वा बेटों के साथ दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल
मुख्य बातें
  • दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल बने माता-पिता
  • कपल के घर हुए जुड़वा बेटों का जन्म
  • सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करके फैंस से बांटी खुशी

भारत के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी व भारत की दिग्गज स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने गुरुवार को फैंस को गुड न्यूज दी। इस खिलाड़ी कपल ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता बनने की जानकारी दी। उनके घर जुड़वा बेटों का जन्म हुआ है। कार्तिक और दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हैं बधाई संदेशों का तांता लगा हुआ है।

दिनेश कार्तिक ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते सबको खुशखबरी दी कि वो और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल जुड़वा बेटों के माता-पिता बन गए हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरों के साथ लिखा, "और बस हम 3 से 5 हो गए। दीपिका और मुझे दो खूबसूरत बेटों के रूप में आशीर्वाद मिला है। हमारे लिए इससे ज्यादा खुशी और कुछ नहीं हो सकती।" इसके साथ ही कार्तिक ने दोनों बच्चों का नाम भी साझा किया। उनके नाम हैं- कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक।

दीपिका ने भी इन्हीं भावनाओं को सोशल मीडिया पर जाहिर किया और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। विराट कोहली की पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से लेकर तमाम हस्तियों ने इस जोड़ी को बधाई दी है।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने नवंबर 2013 में सगाई की थी, उसके दो साल बाद अगस्त 2015 में दोनों ने शादी की थी। दिनेश कार्तिक हाल ही में आईपीएल के दौरान एक्शन में नजर आए थे जहां उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल तक पहुंची थी। हालांकि खिताबी मुकाबले में उनको चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल